लाईफस्टाईल पर शुरू हुई सीज़न की सबसे बड़ी सेल

नई दिल्ली। लोकप्रिय फैशन ब्रांड्स के शानदार स्टाईल्स पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक की छूट लाईफस्टाईल स्टोर्स और lifestylestores.com पर भारत के सबसे पसंदीदा फैशन डेस्टिनेशन, लाईफस्टाईल ने लंबे इंतजार के बाद सेल शुरू होने की घोषणा कर दी है। इस सेल में फैशनप्रेमियों को अपने पसंदीदा स्टाईल 50 प्रतिशत तक की अद्भुत छूट के साथ खरीदने को मिलेंगे। लोकप्रिय राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के बेहतरीन स्टाईल्स के साथ लाईफस्टाईल की सेल सभी फैशनप्रेमियों के लिए अविश्वसनीय मूल्य लेकर आई है।

लाईफस्टाईल बेहतर फैशन ज्यादा किफायती मूल्य में प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ फैशनप्रेमियों की पहली पसंद है। इस लाईफस्टाईल सेल में ग्राहकों को क्लोदिंग, फुटवियर, हैंड बैग्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, सनग्लासेज़, वॉचेस आदि का विशाल संग्रह खरीदने को मिलेगा। ये सभी सबसे नए ट्रेंड्स के साथ फैशन की हर जरूरत को पूरा करेंगे। क्लासिक डिज़ाईन से समकालीन स्टाईल्स तक यहाँ पर हर फैशनप्रेमी के लिए बहुत कुछ है।

लाईफस्टाईल की सेल में सबसे लोकप्रिय फैशन ब्रांड्स जैसे लिवाइस, वेरो मोडा, एंड, लुई फिलिप, डब्लू, जैक एंड जोंस, वॉन हॉज़ेन, यूनाईटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, टॉमी हिलफिगर, बीबा, फॉसिल, जिंजर, कापा, ऑलेन सॉली, वेरो मोडा, टाईटन, बोसिनी, मेलाँज, गेस, कैटवॉक, बैगिट, मेबेलीन आदि बहुत ही आकर्षक डील्स के साथ उपलब्ध हैं।

 

शानदार डिस्काउंट के अलावा शॉपर्स को स्टोर में और lifestylestores.com पर शॉपिंग का बहुत ही अच्छा अनुभव मिलेगा। यह सेल ग्राहकों को बेहतरीन मूल्य प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करती है। लाईफस्टाईल पर एसबीआई कार्डधारकों को कम से कम 7500 रु. की शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। पेटीएम यूज़र्स 2999 रु. या उससे ज्यादा की शॉपिंग करके 750 रु.$ तक का कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे।

नियम व शर्तें लागू।

लाईफस्टाईल की यह सेल लाईफस्टाईल के सभी स्टोर्स, ऑनलाईन lifestylestores.com और एंड्रॉयड एवं आईफोन यूज़र्स को लाईफस्टाईल ऐप पर उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *