फायरिंग केस मामले में पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

देहरादून। सहस्त्रधारा रोड पर हुई फायरिंग की घटना का रायपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को पॉलिटेक्निक रोड धर्मकाटा के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक देसी तमंचा और खोखा कारतूस बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि कॉलेज चुनाव में चंदा को लेकर हुई आपसी रंजिश के चलते आरोपियों द्वारा फायरिंग की गई थी। बहरहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि 6 मार्च को मोहित विसला निवासी करनाल (हरियाणा) ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 6 मार्च की शाम को संगम चौहान और कुछ अज्ञात लड़कों ने उसके ऊपर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। तहरीर मिलने के बाद थाना रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग 2 टीमें गठित की गई और गठित टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई।

पूछताछ में पता चला कि पीड़ित मोहित विसला की मंगेतर की करनपुर में साइबर कैफे की दुकान है। आरोपी संगम चौहान का पहले भी पीड़ित की मंगेतर से कॉलेज के चुनाव के लिए चंदा मांगने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिससे 29 जुलाई 2023 को संगम चौहान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित की मंगेतर की दुकान में जाकर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच की थी। जिससे पीड़ित की मंगेतर द्वारा संगम चौहान और उसके दोस्तों के खिलाफ थाना डालनवाला में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था, तभी से संगम चौहान पीड़ित मोहित और उसकी मंगेतर से रंजिश रखने लगा था।

थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी विशाल निवासी सहारनपुर और संगम चौहान निवासी बिजनौर को पॉलिटेक्निक रोड धर्मकाटा के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के कब्जे से एक देसी तमंचा 315 बोर और 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *