ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत

देहरादून। देर रात दुकान से घर आ रहे दो भाइयों को शिमला बाईपास रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि अंबीवाला टी स्टेट देहात क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मार दी है और फरार हो गया। चीता पुलिस 108 के सहयोग से दोनो घायलों को प्रेमनगर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के संबंध में जानकारी ली गई तो पता लगा कि वे सगे भाई थे, जिनकी प्रेमनगर में ऑप्टिकल की दुकान थी।

दोनों रात को दुकान बंद कर मोटर साईकिल से अपने घर नया गांव पटेलनगर जा रहे थे। अचानक पीछे से आ रहे ट्रक ने लापरवाही से ओवरटेक कर मोटरसाईकिल को टक्कर मार दी। स्वजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से ट्रक का नंबर पता लगा। मृतकों की पहचान प्रीतम सिंह और करतार सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी जमालपुर कालोनी लुधियाना पंजाब वर्तमान निवासी गांव पेलियों निकट पुलिस चौकी नया गांव थाना पटेल नगर के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *