भाजपा की दो दिवसीय कार्यसिमिति की बैठक शुरू

ऋषिकेश। बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रायवाला में चल रही है। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम समेत संगठन के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। उत्तराखंड बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन संगठन के भावी कार्यक्रमों और नगर निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की गई। जबकि, दूसरे दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सरकार में ओहदेदार पार्टी नेता शामिल होंगे। आज पहले दिन प्रदेश स्तर और जिले स्तर के पदाधिकारी बैठक में शामिल हो रहे हैं। फिलहाल, बैठक अभी जारी है। जिसमें आगामी चुनावों को लेकर मंथन चल रहा है।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि हर तीसरे महीने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होती है। इसमें आगामी कार्यक्रमों के विषय और राजनीति प्रस्तावों पर चर्चा की जाती है। इस बार खासकर पन्ना टीम के जरिए कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने पर बात की जाएगी।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में निकाय से लेकर लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से जुट गई है। पिछली बार लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने पांचों सीटें कब्जाई थी। जबकि, विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने बहुमत से जीत हासिल कर सरकार बनाई। ऐसे में बीजेपी फिर से पांचों सीटों पर काबिज होना चाहती है। यही वजह है कि बैठकों का दौर जारी है। उधर, कांग्रेस भी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए घर-घर जाने की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *