माया कॉलेज और सुभारती हॉस्पिटल के बीच एमओयू

सेलाकुई: माया कॉलेज ऑफ फार्मेसी और सुभारती हॉस्पिटल के बीच आज एमओयू किया गया। एमओयू में यह निर्णय लिया गया कि सहसपुर और विकासनगर के दूरस्थ क्षेत्र में मेडिकल सुविधा उपलब्ध नहीं है, वहां मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।
एमओयू करते हुए माया कॉलेज की प्रबंध निदेशक डॉ. तृप्ति जुयाल सेमवाल ने कहा कि सहसपुर और विकासनगर के बहुत से क्षेत्र अभी भी स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित हैं। ये एमओयू इस क्षेत्र के लोगो के लिए एक वरदान साबित होगा। एमओयू करते हुए डॉ. तृप्ति ने एक हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया, जिस पर कॉल करके लोग माया कॉलेज और सुभारती अस्पताल का नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर अपने गांव में लगवा सकते हैं। डॉ. तृप्ति ने बताया कि स्वाथ्य जांच शिविर में लाभार्थियों को दवाइयाँ नि:शुल्क बांटी जाएंगी
डॉ. तृप्ति ने कहा कि स्वाथ्य जांच शिविर में लाभार्थियों को दवाइयाँ
निःशुलक बांटी जाएंगी। इस स्वास्थ्य जांच शिविर में सुभारती अस्पताल के डॉक्टरों का सहयोग लिया जाएगा। सुभारती हॉस्पिटल की तरफ से ओएसडी मार्केटिंग हरीश शर्मा ने बताया कि नि:शुल्क जांच शिविरो में हड्डी रोग, ह्रदय रोग, बाल रोग, प्रसूति रोग आदि के डॉक्टरो को समय समय पर उपलब्ध कराया जाएगा।
एमओयू के दौरन माया कॉलेज के वाइस चेयरमैन डॉ. आशीष सेमवाल, कैंपस डीन, डॉ. मनीष पांडे, अतिरिक्त निदेशक गौरव तोमर, उपनिदेशक, आशुतोष बडोला, सुभारती हॉस्पिटल की तरफ से मार्केटिंग हेड डॉ. प्रशांत भटनागर, विकेन्द्र सिंह कठैत, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *