जीवा ने खोला Dehradun में अपना नया स्टोर

देहरादून: प्रसिद्द चांदी के आभूषणों का ब्रांड जीवा, हिमालय की तलहटी में बसे खूबसूरत शहर देहरादून में अपने नवीनतम स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। उत्तराखंड राज्य की राजधानी में अपना स्टोर खोलकर जीवा को बेहद खुशी हो रही है। देहरादून का समृद्ध गढ़वाल इतिहास और मनमोहक दृश्य पारंपरिक आकर्षण से भरपूर जीवा के समकालीन आभूषण डिजाइन के अनूठे संग्रह का जश्न मनाने के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं।देहरादून में नया खुला जीवा स्टोर शहर के निवासियों और आगंतुकों को बढ़िया चांदी के आभूषणों का एक चुनिंदा संग्रह पेश करने का वादा करता है जो सुंदरता और समकालीन डिजाइन का प्रतीक है। शहर के शांत परिदृश्य और समृद्ध विरासत से घिरा, यह स्टोर आपको बढ़िया चांदी के आभूषणों की शाश्वत सुंदरता को देखने और खोजने के लिए आमंत्रित करता है।

जीवा के संस्थापक, इशेंद्र अग्रवाल ने ओमनीचैनल दृष्टिकोण के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ऐसी दुनिया में जहां डिजिटल और भौतिक अनुभव मिलते हैं, हम अपने ग्राहकों को दोनों का सहज मिश्रण प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं।”यह दृष्टिकोण हमें आभूषण प्रेमियों के साथ सार्थक तरीकों से जुड़ने की अनुमति देता है, जिससे उन्हें ऑनलाइन और हमारे स्टोर दोनों में विविध प्रकार के विकल्प मिलते हैं।

जीवा देहरादून स्टोर का आधिकारिक उद्घाटन स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आयुष अग्रवाल और उनकी पत्नी नेहा अग्रवाल द्वारा किया जाएगा। हम आपको भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए हार्दिक रूप से आमंत्रित करते हैं, जहां पहले 100 ग्राहकों को मुफ्त चांदी के सिक्के मिलेंगे* (नियम एवं शर्तें लागू)।

यह रोमांचक विस्तार जीवा की सफल सीरीज बी फंडिंग के बाद हुआ है, जिसमें प्रेमजी इन्वेस्ट से 270 करोड़ (डॉलर 35 मिलियन) का निवेश हासिल हुआ है। इस नए समर्थन के साथ, जीवा बढ़िया चांदी के आभूषण पूरे भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के मिशन पर है, और देहरादून स्टोर उस यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। जबकि वर्तमान में, जीवा की 85 प्रतिशत बिक्री ऑनलाइन चैनलों से होती है, ब्रांड ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध है। इशेंद्र अग्रवाल द्वारा स्थापित, जीवा ने पिछले चार वर्षों में उल्लेखनीय सफलता का स्वाद चखा है। अभूतपूर्व पहलों के प्रति अपने शुरुआती जुनून का प्रदर्शन। दिल से एक सच्चे तकनीकी विशेषज्ञ, इशेंद्र अग्रवाल सिराक्यूज़ विश्वविद्यालय में एक शोध प्रशिक्षु भी थे। शानदार ग्राहक अनुभव पेश करने के लिए अग्रवाल के समर्पण और एक सर्वव्यापी दृष्टिकोण के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता ने जीवा को आभूषण की दुनिया में एक प्रतिष्ठित नाम के रूप में ऊंचा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *