आईसीआईसीआई बैंक ने प्रमुख ब्रांडों पर ऑफर, छूट और कैशबैक के साथ लॉन्च किया ‘फेस्टिव बोनांजा’

• फ्लिपकार्ट द बिग बिलियन डेज़, मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और टाटा न्यू द ग्रैंड सेल के दौरान मिलते हैं आकर्षक ऑफर्स और छूट
• प्रमुख ब्रांडों से इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने पर २६,००० रुपये तक का कैशबैक।
• आईफोन १५ पर नो-कॉस्ट ईएमआई का विशेष ऑफर

वाराणसी: आईसीआईसीआई बैंक ने आज त्योहारी सीजन की शुरुआत में अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स, छूट और २६,००० रुपये तक के कैशबैक के साथ ‘फेस्टिव बोनांजा’ को लॉन्च करने की घोषणा की। ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रूपे क्रेडिट कार्ड के माध्यम से यूपीआई और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके अपने पसंदीदा ब्रांडों से विभिन्न वस्तुओं को खरीदकर इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। ये ऑफर ग्राहकों के लिए बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके नो-कॉस्ट ईएमआई के रूप में भी उपलब्ध हैं।

बैंक ने त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण, फर्नीचर, यात्रा, भोजन और अन्य विभिन्न श्रेणियों में और आईफोन सहित कई प्रमुख ब्रांडों के साथ ऑफर तैयार किए हैं। बैंक के ‘फेस्टिव बोनांजा’ के साथ जुड़े प्रमुख ब्रांडों में शामिल हैं- मेकमाईट्रिप, टाटा न्यू, वनप्लस, एचपी, माइक्रोसॉफ्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, एलजी, सोनी, सैमसंग, तनिष्क, ताज, स्विगी और ज़ोमैटो। बैंक ने द बिग बिलियन डेज़ सेल (८ अक्टूबर से १५ अक्टूबर तक) के लिए फ्लिपकार्ट, बिग फैशन फेस्टिवल (६ अक्टूबर से १९ अक्टूबर तक) के लिए मिंत्रा और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (अक्टूबर के आखिरी हफ्ते के आसपास) के लिए अमेज़न के साथ साझेदारी की है। बैंक जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए होम लोन, ऑटो लोन और टू व्हीलर लोन जैसे रिटेल लोन प्रॉडक्ट्स पर भी विशेष और आकर्षक ऑफर्स पेश करेगा।

‘फेस्टिव बोनांजा’ की लॉन्चिंग पर बोलते हुए, आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर  राकेश झा ने कहा, ‘‘अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा लॉन्च करते हुए हमें खुशी हो रही है। इस बार ‘फेस्टिव बोनांजा’ में हमारे ग्राहकों के लिए ऑफर, छूट और कैशबैक की एक व्यापक रेंज शामिल है। बैंक ने आकर्षक ऑफर पेश करने के लिए अग्रणी ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ साझेदारी की है। ये ऐसे ब्रांड हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए बहुत महत्व रखते हैं। ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईसीआईसीआई बैंक रुपे क्रेडिट कार्ड के साथ यूपीआई लेनदेन और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके इन ऑफ़र्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, बैंक अपने उत्पादों – होम लोन, ऑटो लोन और टू-व्हीलर लोन पर विशेष त्योहारी ऑफर भी पेश करेगा। हमें उम्मीद है कि ये ऑफर इस त्योहारी सीजन के दौरान हमारे ग्राहकों की खुशियों और उनके उल्लास और उमंग को और बढ़ाएंगे।’’

प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर- फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, अमेज़न और टाटा क्लिक जैसी प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर १५ फीसदी तक की छूट।

इलेक्ट्रॉनिक्स- एलजी, सैमसंग, सोनी, यूरेका फोर्ब्स, व्हर्लपूल और कई अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों पर २६,००० रुपये तक का कैशबैक। बोस के स्पीकर पर १० प्रतिशत की छूट ६,००० रुपये तक और जेबीएल के चुनिंदा उत्पादों पर १२,००० रुपये तक का २५ प्रतिशत तत्काल कैशबैक। ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

मोबाइल फोन- एपल, वनप्लस, मोटोरोला, ओप्पो, श्याओमी और रियलमी के मोबाइल पर आकर्षक छूट और ईएमआई ऑफर। आईफोन १५ पर नो कॉस्ट ईएमआई, ईएमआई २,४९७ रुपये से शुरू होती है।

फैशन- लाइफस्टाइल, फास्टट्रैक, मिंत्रा, सेंट्रो जैसे प्रमुख फैशन ब्रांडों पर अतिरिक्त १० प्रतिशत की छूट।

यात्रा- मेकमायट्रिप, यात्रा, क्लियरट्रिप, ईजमायट्रिप जैसी प्रमुख यात्रा साइटों पर रोमांचक छूट।

डाइनिंग- ज़ोमैटो, स्विगी, ईज़ीडाइनर और मैकडॉनल्ड्स पर आकर्षक छूट।

मनोरंजन- सोनी लिव की वार्षिक सदस्यता पर रोमांचक ऑफर, और सिनेपोलिस में मूवी टिकटों पर छूट।

फर्नीचर और गृह सजावट- पेपरफ्राई, अर्बन लैडर और ड्यूरोफ्लेक्स जैसे ब्रांडों पर १० फीसदी की छूट।

ऑफर्स पर नियम एवं शर्तें लागू हैं

अधिक जानकारी और ‘फेस्टिव बोनांजा’ ऑफर का लाभ उठाने के लिए विजिट करें- https://www.icicibank.com/campaigns/bonanza/index.html

समाचार और अपडेट के लिए- www.icicibank.com

और हमें ट्विटर पर www.twitter.com/ICICIBank पर फॉलो करें।

मीडिया प्रश्नों के लिए, यहां लिखें-corporate.communications@icicibank.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *