चमोली जिले के नारायणबगड़ में मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिसजांच में जुटी

चमोली : नारायणबगड़ में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं, घटना के संबंध में जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। नारायणबगड़ के अंतर्गत आने वाले गड़कोट मोटर मार्ग पर कार्य कर रहे मजदूर की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। दरअसल एक निजी कंपनी इन दिनों सड़क पर डामरीकरण का काम कर रही है। जिसमें मोहम्मद सहवाज उम्र 18 साल मजदूरी का काम करता था।
निजी कंपनी के साइड इंचार्ज मनीष बलूनी और पूरन सिंह देवाल ने बताया कि युवक दोपहर में गदेरे में कपड़े धोने गया था, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटा। जिससे उसकी खोजबीन की गई, तभी युवक पानी में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। जिसके बाद युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणबगड़ ले जाया गया।
वहीं, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉक्टर नवीन डिमरी ने बताया कि मोहम्मद सहवाज को उसके साथी अस्पताल लेकर आए थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।
इस पूरे मामले पर नारायणबगड़ चौकी इंचार्ज अनिल बिंजोला ने बताया कि डॉक्टरों की सूचना पर वो अस्पताल पहुंचे और मोहम्मद सहवाज के साथियों से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मृतक के घरवालों को सूचना भेज दी गई है। वहीं, सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *