द पॉली किड्स देहरादून के डीएल रोड और निम्बूवाला शाखाओं ने अपना वार्षिक समारोह 2023 मनाया

देहरादून: पॉली किड्स डीएल रोड और निम्बूवाला शाखाओं ने नन्हे मुन्ने बच्चों के शानदार प्रस्तुतियों के साथ अपना वार्षिक समारोह “पॉली किड्स की अदालत” और “इंद्रधनुष” मनाया। लगभग 250 छात्रों ने हाथीबड़कला में सर्वे ऑफ इंडिया ऑडिटोरियम में समारोह में भाग लिया। इस कार्यक्रम में लगभग 500 मेहमानों और अभिभावकों ने भाग लिया।

डीएल रोड शाखा ने एक अद्वितीय कानून और न्याय थीम वाले प्रदर्शन में युवा कलाकारों की प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम ने रचनात्मकता, मनोरंजन और प्रेरणा की एक शाम का वादा किया क्योंकि प्रतिभाशाली बच्चे अपने आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से कानूनी अवधारणाओं और सिद्धांतों को जीवन में लाते हैं। कुछ अदालती मामलों को इस तरह से अधिनियमित किया गया जिस पर किसी को विश्वास नहीं था।

निम्बूवाला शाखा के छात्रों ने गणेश वंदना, इंद्रधनुष परियों, संगीतमय नाटिका के विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए और छोटे बच्चों ने कई मधुर गीतों पर नृत्य किया। निदेशक ऋषभ डोभाल,  उदय गुजराल, एडवोकेट श्री रोहन गुजराल, ने सभी अतिथियों का सम्मान किया। वार्षिक समारोह में उपस्थित लोगों में श्री खजान दास, द पॉली किड्स के अध्यक्ष कैप्टन मुकुल महेंद्रू, डिफेंस पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष श्री नीलकंठ भट्ट, श्री विनोद गैरोला और निदेशक श्रीमती रंजना महेंद्रू, श्री मुकेश गुजराल, श्री राजेश गुजराल और सभी निदेशक शामिल थे। हेडमिस्ट्रेस श्रीमती संगीता मल्होत्रा, श्रीमती दिव्या अग्रवाल और सभी हेडमिस्ट्रेस और द पॉली किड्स के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *