‘एंथुसिया’ 2023 में छात्रों ने किया प्रतिभा का एक शानदार प्रदर्शन

इंदौर: – ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल ने रविवार को अपने मांगलिया कैंपस, इंदौर में अपने बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम, ‘एंथुसिया’ 2023 की मेजबानी की, जो परफॉर्मिंग आर्ट्स का एक ग्रैंड सेलिब्रेशन था। इस शानदार कार्यक्रम ने असाधारण प्रतिभाओं और असीमित क्रिएटिविटी प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस आयोजन विभिन्न स्कूलों के छात्र को एक साथ आये थे, जिसने इस कार्यक्रमको प्रतिभा और कलात्मक अभिव्यक्ति का एक शानदार जमावड़ा बना दिया। कार्यक्रम में दर्शकों को फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, पिक एंड स्पीक, माता-पिता और बच्चों के लिए आयोजित फैशन शो, संगीत कार्यक्रम और डांस सहित विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं को देखने का सौभाग्य मिला। प्रतिभाशाली छात्रों के द्वारा परफॉर्मिंग आर्ट्स के प्रति उनके समर्पण को प्रदर्शित करने वाले कई जीवंत और जोशीले प्रदर्शन मंच पर जीवंत हो उठे थे।कार्यक्रम के प्रतिष्ठित पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान बड़ी संख्या में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित किया गया, जिसमें पुरस्कारों में नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र सहित कई रोमांचक पुरस्कार थे।

वीपी एकेडमिक्स, ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल इंदौर, डॉ. अन्ना मारिया नोरोन्हा ने समग्र छात्र विकास के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “शिक्षकों के रूप में, हम अपने छात्रों के समग्र विकास को बढ़ावा देने में विश्वास रखते हैं। हमारे आर्ट्स,डांस, और थियेटर के पाठ्यक्रम छात्रों के आत्मविश्वास को उभारने और उनके पूर्ण व्यक्तित्व को आकार देने के लिए क्रिएटिविटी, सेल्फ-एक्सप्रेशन और परफॉर्मिंग आर्ट्स के द्वारा शक्ति प्रदान करता है। ‘एंथुसिया’ हमारे छात्रों को उनकी प्रतिभा को दिखाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। यह आयोजन उनका विकास कर क्रिएटिविटी और सामुदायिक भावना को समृद्ध करता है। इन युवा कलाकारों की असीम क्रिएटिविटी और प्रतिभा को देखना सौभाग्य की बात है। उनका जुनून और समर्पण यह याद दिलाता है कि कला इंस्पिरेशन और परिवर्तन लाने वाला एक शक्तिशाली बल है।”

‘एंथुसिया’ 2023 एक बेहतरीन इवेंट था जिस में परफॉर्मिंग आर्ट्स का जश्न मनाया गया और हमारे छात्रों की बेहतरीन टैलेंट का प्रदर्शन हुआ । अभिभावकों और उत्साही समर्थकों की उपस्थिति से जिनकी खुशी और शानदार सपोर्ट के कारण इस कार्यक्रम का उत्साह और बढ़ा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *