क्षेत्रीय जनता ने दी आन्दोलन की चैतावनी

  • कर्णप्रयाग नैनीसैण मोटरमार्ग विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण खस्ताहाल बना

चमोली: कर्णप्रयाग नैनीसैण मोटरमार्ग विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण खस्ताहाल बना हुआ है। जिसको लेकर कपीरी पट्टी के लोगों ने गौचर में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता सुनील कुमार से मुलाकात की और मार्ग के जल्द मरम्मत की मांग की। वहीं लोगों ने मांग पूरी ना होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। अधिशासी अभियंता सुनील कुमार ने कहा कि जनता की शिकायत मिली है और जल्द सड़क को ठीक कर लिया जाएगा।
प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों की मरम्मत को लेकर अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं। लेकिन विभागीय अधिकारियों है कि सरकार के आदेशों का पालन नहीं कर रह रहे है। नतीजन जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और अधिकारियों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। कर्णप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत कर्णप्रयाग नैनीसैण मोटर मार्ग की खस्ता हालत हादसों को दावत दे रही है।
जिसको लेकर क्षेत्रीय जनता ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से मुलाकात की और जल्द मार्ग को गड्ढा मुक्त करने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क कई स्थानों पर जनलेवा बनी हुई है, लेकिन अधिकारी परेशानियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जल्द मांग पूरी नहीं हुई तो क्षेत्रीय जनता आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएगी। जबकि मार्ग में आए दिन भारी तादाद में लोग आवाजाही करते हैं। जिन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जबकि कर्णप्रयाग नैनीसैण मोटर मार्ग को बरसात के सीजन में भी भारी नुकसान हुआ है। भूस्खलन के चलते मार्ग संकरा हो गया है। साथ ही मार्ग पर पड़े गड्ढे में लोग हिचकोले खाकर आवाजाही करने को मजबूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *