प्रॉपडून उत्तराखंड डेवलपर्स कॉन्क्लेव 7 जनवरी को देहरादून में

देहरादून। रियल एस्टेट क्षेत्र में प्रगति के लिए अग्रणी उत्प्रेरक प्रॉपडून, बहुप्रतीक्षित उत्तराखंड डेवलपर्स कॉन्क्लेव की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह विशेष कार्यक्रम उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए देहरादून के डेवलपर्स के अमूल्य अनुभवों और योगदान को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। यहां एक पत्रकार वार्ता के दौरान प्रोपडून के प्रवक्ता रमनदीप एवं शुभम गुप्ता ने बताया कि 7 जनवरी समय शाम 6 बजे से होटल मधुबन में यह आयोजन किया जा रहा है। जिसमे मुख्य अतिथि प्रेम चंद अग्रवाल (कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड सरकार), गणेश जोशी (कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड),, खजान दास (विधायक, राजपुर), सिद्धार्थ अग्रवाल (महानगर अध्यक्ष, भाजपा, देहरादून) शामिल होंगे।
उत्तराखंड डेवलपर्स कॉन्क्लेव देहरादून में विकास समुदाय के समर्पण और सरलता का एक प्रमाण है। क्षेत्र के डेवलपर्स अपने अनुभव, अंतर्दृष्टि और सफलता की कहानियों को साझा करने के लिए एक साथ आएंगे, जो ज्ञान के आदान-प्रदान और सहयोग के लिए एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा।
कॉन्क्लेव के दौरान, ये दूरदर्शी डेवलपर्स अपने अनुभवों पर प्रकाश डालेंगे और उन परिवर्तनकारी परियोजनाओं पर चर्चा करेंगे जिन्होंने उत्तराखंड के परिदृश्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस कार्यक्रम में पैनल चर्चा, मंत्रियों और डेवलपर्स के मुख्य भाषण और इंटरैक्टिव सत्र शामिल होंगे जिनका उद्देश्य उपस्थित लोगों के बीच प्रेरित करना, शिक्षित करना और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देना है।
आयोजन के महत्व पर प्रकाश डालते हुए प्रोपडून के प्रवक्ता रमनदीप सिंह और शुभम गुप्ता ने कहा, ष्उत्तराखंड डेवलपर्स कॉन्क्लेव उत्तराखंड के विकास के लिए हमारे डेवलपर्स के अथक प्रयासों और महत्वपूर्ण योगदान का उत्सव है। यह उनकी उपलब्धियों को स्वीकार करने का एक अवसर है।और उनके अनुभवों से सीखें, सहयोग और साझा सफलता के लिए एक मंच तैयार करें। कॉन्क्लेव का मुख्य आकर्षण सम्मान समारोह होगा, जहां डेवलपर्स को उत्तराखंड के विकास परिदृश्य में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा। नवाचार, स्थिरता और सामुदायिक प्रभाव को मान्यता देते हुए विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *