अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर शिक्षा से वंचित 100 से अधिक जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के पथ पर लाने का लिया संकल्प 

देहरादून । अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर आज दिनांक 21 जनवरी 2024 दिन रविवार को अपने सपने संस्था के संस्थापक समाजसेवी अरुण कुमार यादव सुभाषनगर स्थित स्थल पर 100 से अधिक शिक्षा से वंचित जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के पथ पर लाने का संकल्प लिया । ऐसे बच्चे जो आज तक स्कूल नही गए और ऐसे वह भी बच्चे जो आर्थिक तंगी के अभाव में अपनी पढाई छोड़ दिये है या वर्तमान में आर्थिक तंगी के वजह से पढ़ाई छोड़ना पड़ेगा ऐसे बच्चों को शिक्षा रूपी पथ पर लाने के लिए हर सम्भव मदद करेंगे ।

विदित हो कि समाजसेवी अरुण कुमार यादव विगत 14 वर्षों से जरूरतमंद बच्चों को शिक्षित कर रहे है, वर्तमान में समाजसेवी अरुण कुमार 130 जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा रूपी मदद कर रहे जिससे ऐसे बच्चे समाज के लिए प्रेरणास्रोत बन सके । अरुण कुमार ने कहा कि ऐसे जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के पथ पर लाना अतिआवश्यक है जिससे इन बच्चों का जीवन हौसलों की उड़ान भर सके । देश को विकसित देश बनाने में ऐसे बच्चे भी अपना अहम योगदान दे सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *