लूट मामले में रुद्रपुर पुलिस ने दो आरोपियों को किया अरेस्ट

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने लूट और अफीम तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पहला मामला रुद्रपुर कोवताली क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने हाथ दो लूटरे आए है। वहीं दूसरा मामला जिले के सितारगंज थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।
रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि साइकिल से टक्कर मारकर 35 हजार की लूट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस को लूट के 15 हजार रुपए और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी हुई है। एसपी सिटी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने मामले का खुलासा किया।
उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को आवास विकास निवासी राजकुमार ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वो 30 जनवरी सुबह को मंडी से सब्जी लेकर लौट रहा था, तभी मंडी से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति ने उसे टक्कर मारी और नीचे गिरा दिया। इसी बीच उसके दूसरे साथी ने पीड़ित की जेब से 35 हजार रुपए निकाल लिए।
पुलिस ने मामले की जांच के दौरान इलाके में लगे करीब 150 सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान की। इसके बाद आरोपियों की धरकपड़ के लिए टीम का गठन किया गया। मंगलवार देर रात पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांधी मैदान से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अफजाल निवासी लाइन नंबर 13 आजादनगर थाना बनभूलपूरा जिला नैनीताल और आकिल निवासी अगवानपुर ढापनगर थाना सिविल लाइन जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश बताया। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी अपराधिक मुकदमे दर्ज है, जिसकी जानकारी की जा रही है। वहीं सितारगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने 972 ग्राम अफीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *