आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई वॉल्वो बस

चालक की मौत, 17 यात्री घायल
फिरोजाबाद । जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में वॉल्वो बस चालक की मौत हो गई, जबकि 17 सवारियां घायल हुयी हैं। इलाज के लिए घायलों को फिरोजाबाद और सैफई के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यह बस श्रद्धालुओं को लेकर गाजियाबाद से अयोध्या लेकर जा रही थी। रास्ते में सामने चल रहे एक ट्रक से यह गाड़ी टकरा गई और यह हादसा हो गया।आशंका जताई जा रही है, कि चालक को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है।
घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खंबा नंबर 56 के समीप हुयी। एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह के मुताबिक दिल्ली नंबर की बस लगभग 60 श्रद्धालुओं को लेकर गाजियाबाद से अयोध्या जा रही थी। इस गाड़ी को बबलू पुत्र संतोषी निवासी बलबीर नगर थाना शाहदरा पूर्वी दिल्ली चला रहा था। यह बस आगे चल रहे ट्रक संख्या आर जे 05 जी सी 0222 से टकरा गयी। हादसे से एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गयी।
जानकारी मिलने पर यूपीडा की टीम और स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सैफई के अलावा फिरोजाबाद के जिला अस्पताल भिजवाया। एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया, कि जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर गयी थी। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। इस हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू करा दिया गया है। इस मामले में अग्रीम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *