टाटा म्यूचुअल फंड ने देहरादून में नई शाखा खोलकर उत्तराखंड में बढ़ाई अपनी उपस्थिति

देहरादून। टाटा एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड की उद्योग की औसत प्रबंधनाधीन परिसंपत्ति (एएयूएम) देहरादून में, अप्रैल 2024 तक लगभग 663.82 करोड़ रुपये के स्तर पर पहुंच गई, जो पिछले साल की तुलना में 56 प्रतिशत की वृद्धि दर दर्शाती है। इसमें इक्विटी, डेट, बैलेंस्ड फंड और ईटीएफ (नकदी सहित) में निवेश शामिल हैं।
इस शाखा का उद्घाटन हेमंत कुमार ने किया। टाटा एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड
दून वन कॉम्प्लेक्स, फर्स्ट फ्लोर, न्यू कैंट रोड, सालावाला चौक, देहरादून- 248001 में स्थित यह शाखा सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से शाम 5ः30 बजे तक खुली रहेगी।
देहरादून की नई शाखा, धन प्रबंधन और निवेश योजना के बारे में विशेषज्ञों की सलाह चाहने वाले व्यक्तियों, परिवारों और व्यवसायों के लिए महत्वपूर्ण केंद्र होगी। विभिन्न किस्म के म्यूचुअल फंड उत्पादों और सेवाओं के साथ, टाटा म्यूचुअल फंड का लक्ष्य है, निवेशकों को आत्मविश्वास और स्पष्टता के साथ अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करना।
इस शाखा के उद्घाटन के बारे में टाटा एसेट मैनेजमेंट के रिटेल बिजनेस प्रमुख, हेमंत कुमार ने कहा, ष्हमें देहरादून आकर बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि यहां वृद्धि की अपार संभावनाएं हैं। यह विस्तार धन सृजन को सुलभ बनाने और विभिन्न समुदायों में वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है।
एएमएफआई के आंकड़ों के अनुसार, अप्रैल 2024 तक उत्तराखंड के निवेशकों का औसत एयूएम पिछले दो साल में 74 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 26218.78 करोड़ रुपये था। देहरादून की नई शाखा को मिलाकर टाटा म्यूचुअल फंड की अब उत्तर-पूर्व क्षेत्र में 09 शाखाएं हैं। राष्ट्रीय स्तर पर, कंपनी के पास पूरे भारत में 100 शाखाओं का नेटवर्क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *