ओटिस इंडिया ने सैकड़ों डिजाइन कॉम्बिनेशंस में एलिवेटर की मॉड्यूलर सीरीज लॉन्च की

नई दिल्ली। एलिवेटर्स और एस्केलेटर्स के निर्माण, इंस्टॉललेशन और सर्विसिंग में दुनिया की प्रमुख कंपनी, ओटिस वर्ल्डववाइड कॉर्पोरेशन की सब्सिडिएरी ओटिस इंडिया (NYSE: OTIS) ने 360 संभावित डिजाइन कॉम्बिनेशंस के साथ अपनी मॉड्यूलर सीरीज लॉन्च की है। इससे उपभोक्ता को उनके एलीवेटर्स के लुक और फील को अपनी पसंद के मुताबिक बनाने की आजादी मिली है।

यह मॉड्यूलर सीरीज लोकप्रिय जेन2® नोवा और जेन2®लाइफ प्रॉडक्ट्स पर पेश की जाएगी। इन दोनों प्रोडक्ट्सर का उत्पाेदन बेंगलुरू में किया गया है। अब आर्किटेक्ट्स, डिजाइनर्स और बिल्डिंग के मालिक अपनी परियोजना की जरूरतों और अपनी अनोखी प्राथमिकताओं पर फिट बैठने वाले एलिवेटर्स के डिजाइन को चुन सकते हैं। इससे वह अपनी बिल्डिंग की खूबसूरती में इजाफा कर सकते हैं और यूजर्स को यादगार अनुभव प्रदान कर सकते हैं।

ओटिस इंडिया के प्रेसिडेंट सेबी जोसेफ ने कहा कि यह हमारे उपभोक्ताओं के लिए नया, महत्वअपूर्ण और आकर्षक ऑफर है। हमने आधुनिक और असरदार एलिवेटर्स तथा उनकी शानदार कार्यप्रणाली को लेकर उपभोक्तारओं की आकांक्षाओं को सावधानी से सुना है। हम इमारत को खूबसूरत बनाने और वहां रहने वाले लोगों और मेहमानों को संपूर्ण रूप से सकारात्मक अनुभव देने की उपभोक्ताओं की उम्मीद पर खरे उतरे है। हमारी मॉड्यूलर सीरीज के ऐलिवेटर्स में मौजूदा विकल्प का विस्तार किया गया है और उपभोक्ता के सामने नए और आकर्षक ऐलिवेटर्स और एस्केलेटर्स पेश किए गए हैं, जो यूजर्स की क्रिएटिविटी के साथ उनकी बिल्डिंग की खूबसूरती में चार-चांद लगा देते हैं।

कंपनी ने मॉड्यूलर सीरीज से पहले भारत में ऑरा, एटमोस और एंबियंस जैसे कई खूबसूरत एलिवेटर्स लॉन्च किए हैं। यह हमें मौजूदा और भविष्य के उपभोक्ताओं के लिए एलिवेटर्स के अनुभव को फिर से पारिभाषित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *