SAMSUNG ने लॉन्च किया नये फोल्डेबल फोन गैलेक्‍सी Z फोल्‍ड6 और Z फ्लिप6

नई दिल्ली। सैमसंग ने पेरिस में गैलेक्सी अनपैक्ड कार्यक्रम में गैलेक्सी बड्स3 और गैलेक्सी बड्स3 प्रो के साथ अपने बिल्कुल नए गैलेक्सी Z फोल्ड6 और गैलेक्सी Z फ्लिप6 को लॉन्च किया है। नई गैलेक्सी Z सीरीज की शुरुआत के साथ, सैमसंग गैलेक्सी एआई के नए अध्याय को सामने ला रहा है। इसके लिए उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव देने के लिए डिजाइन किए गए सबसे बेहतरीन और मजबूत फॉर्म फैक्टर का लाभ उठाया जाएगा। गैलेक्सी एआई कम्युनिकेशन, प्रॉडक्टिविटी और क्रिएटिविटी के एक नए युग को गति देने के लिए मजबूत, इंटेलिजेंट और टिकाऊ फोल्डेबल अनुभव को साथ लाता है।
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में मोबाइल एक्सपीरिएंस बिजनेस के प्रेसिडेंट और हेड टीएम रो ने कहा कि इनोवेशन के लंबे इतिहास ने सैमसंग को मोबाइल क्षेत्र में नेतृत्व करने, फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर बनाने और मोबाइल एआई युग की शुरुआत करने में सक्षम बनाया है। अब, हम इन दो टेक्‍नोलॉजीज को एक साथ लाने और दुनिया भर के यूजर्स के लिए नई संभावनाओं का दरवाजा खोलने जा रहे हैं। हमारे फोल्डेबल्स प्रॉडक्ट्स प्रत्येक यूजर्स की उसकी अनूठी जरूरतों को पूरा करते हैं और अब यह गैलेक्सी एआई की शक्ति के साथ अनूठा अनुभव देने जा रहा है।
गैलेक्सी Z फोल्ड6 और फ्लिप6 दोनों ही गैलेक्सी के लिए स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस हैं, जो अभी तक का सबसे एडवांस्ड स्नैपड्रैगन मोबाइल प्रोसेसर है, जिसमें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सीपीयू, जीपीयू और एनपीयू परफॉर्मेंस को साथ लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *