सांड से टकराकर सड़क पर गिरा बाइक सवार युवक

  • पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने कुचला

हल्द्वानी । आवारा जानवरों के चक्कर में लोगों की लगातार जान जा रही है, लेकिन नगर निगम और प्रशासन इन जानवरों को पकड़ने के बजाय केवल पकड़ने के नाम पर खाना पूर्ति कर रहा है, जिसका नतीजा है कि लोग आवारा जानवरों को चपेट में आकर अपनी जान गवा रहे हैं और घायल हो रहे हैं। नैनीताल जिले के लालकुआं में रविवार रात को ऐसा ही कुछ हुआ।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रविवार रात को सांड से टकराने से स्कूटी सवार युवक सड़क पर गिर गया। इस बीच पीछे से आ रहे वाहन ने उसे कुचल दिया। वहीं घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार रविवार रात नौ बजे शांतिपुरी नंबर दो वीरेंद्र सिंह उम्र 33 वर्ष अपनी बाइक से लालकुआं आ रहे थे। लालकुआं ट्रांसपोर्ट नगर के पास वह सांड़ से टकरा गए, इसके बाद पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

वहीं राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को वीरेंद्र की मौत हुई है। पुलिस ने आधार कार्ड से परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा जानवरों के चक्कर में लगातार लोग अपनी जान गवा रहे है तो वहीं सड़क हादसों में जानवर के साथ-साथ इंसानों की भी जान जा रही है। लोगों ने नगर पंचायत लालकुआं से इन जानवरों को पकड़ने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *