आईसीआईसीआई बैंक ने देहरादून में अपनी एक और शाखा का उद्घाटन किया

  • इसमें एक एटीएम है जो 24 घंटे उपलब्ध है

देहरादून। आईसीआईसीआई बैंक ने देहरादून के क्लेमेंट टाउन में एनएसबी स्क्वायर टावर में एक नई शाखा स्थापित की है। देहरादून जिले में बैंक की यह 21वीं शाखा एटीएम-कम-कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) से सुसज्जित है।
उत्तराखंड सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव, आईएएस आनंद वर्धन ने शाखा का उद्घाटन किया।
यह शाखा बचत और चालू खातों, सावधि और आवर्ती जमाओं और व्यवसाय ऋण, गृह ऋण, व्यक्तिगत ऋण, ऑटो ऋण और शिक्षा ऋण जैसे ऋणों के साथ-साथ रेमिटेन्स और कार्ड सेवाओं सहित खातों और जमाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। बैंक की इस शाखा के परिसर में लॉकर सुविधा भी उपलब्ध है। यह सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9ः30 बजे से दोपहर 3ः00 बजे तक संचालित होती है।
शाखा टैब बैंकिंग सुविधा भी प्रदान करती है, जिसके तहत कर्मचारी द्वारा टैबलेट डिवाइस के माध्यम से ग्राहक के स्थान पर लगभग 100 सेवाएँ प्रदान की जाती हैं। इन सेवाओं में खाते खोलना और सावधि जमा (एफडी), चेक बुक अनुरोध, ई-स्टेटमेंट तैयार करना और पता बदलना आदि शामिल हैं।
आईसीआईसीआई बैंक की उत्तराखंड में 46 शाखाएँ और 115 एटीएम और सीआरएम हैं। इसके अलावा, बैंक देहरादून जिले के दुधली गाँव और हरिद्वार जिले के गढ़ गाँव में ‘बैंकिंग कॉरेस्पोंडेंट’ के माध्यम से बैंकिंग रहित ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी बैंकिंग सेवाएँ प्रदान करता है।
आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से अपने बड़े ग्राहक आधार को सेवाएँ प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *