मसूरी में पुलिस के हत्थे चढ़ा हरियाणा का कुख्यात बदमाश राठी

मसूरी । हरियाणा के कुख्यात बदमाश नरेंद्र राठी को देहरादून पुलिस ने मसूरी में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस को लोडेड तमंचा और तीन जिंदा कारतूस मिले है। आरोपी को मसूरी कोतवाली क्षेत्र के कोलूखेत पुलिस चेक पोस्ट से गिरफ्तार किया गया है।

नरेंद्र राठी हरियाणा का कुख्यात बदमाश है। राठी पर हरियाणा में 302 का मुकदमा भी दर्ज है। इसके अलावा राठी पर दो हत्याओं को आरोप भी है। वहीं राठी ने एक व्यक्ति गोली मारने का भी आरोप है। मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मसूरी पुलिस को 112 में कॉल प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति मसूरी से देहरादून की ओर खुली गाड़ी में पिस्टल लहराता हुआ जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी के मुताबिक सभी चेक पोस्टों पर पुलिस को अलर्ट किया गया। मसूरी कोलूखेत चैकपोस्ट पर बैरियर लगाकर चैकिंग शुरू की गई तो मसूरी की ओर से काले रंग की स्कॉर्पियो आती हुई दिखी। स्कॉर्पियो में बैठे लोगों पर पुलिस को कुछ शक हुआ।

पुलिस ने स्कॉर्पियो रुकवाई तो उसमें पांच लोग बैठे हुए थे। पुलिस ने जब उनकी तलाशी तो एक व्यक्ति के पास से लोडेड तमंचा और तीन जिंदा कारतूस मिले। आरोपी की पहचान हरियाणा के कुख्यात बदमाश नरेंद्र राठी के रूप में हुई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नरेंद्र राठी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। वहीं स्कॉर्पियो में बैठे चार अन्य लोगों को पुलिस ने चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया। पुलिस अभी नरेंद्र राठी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *