स्टारबक्स ने प्रयागराज में खोला अपना पहला स्टोर

पेश किया आधुनिक डिजाइन और ऐतिहासिक आकर्षणों का अनूठा संगम
नेशनल: टाटा स्टारबक्स ने प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में अपना पहला स्टोर खोलने की घोषणा की है। इसके साथ ही, गंगा, यमुना और सरस्वती के संगम पर स्थित सांस्कृतिक और ऐतिहासिक रूप से समृद्ध इस शहर में टाटा स्टारबक्स की पारी की शुरुआत हो गई है। प्रयागराज स्टोर में स्टारबक्स के लोकप्रिय कॉफी अनुभव को शहरवासियों और आसपास के अन्य कॉफी कद्रदानों के लिए पहली बार पेश किया जाएगा।
प्रयागराज में नया स्टोर खोलने की घोषणा करते हुए, अदृत मिश्रा, मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ), टाटा स्टारबक्स प्रा.लिमि. ने कहा, “हम ऐतिहासिक विरासतों के शहरप्रयागराज में अपने पहले स्टोर का शुभारंभ करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। जैसे-जैसे हम भारत में अपने ग्राहकों के लिए कॉफी अनुभवों को परोस रहे हैं, उस कड़ी में यह नया स्टोर कॉफी को उत्कृष्ट बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम दुनियाभर से एकत्र अलग-अलग किस्मों की कॉफी और अपने स्टोर के अनूठे माहौल, जिसमें आर्किटैक्चर और आर्टवर्क शामिल हैं, के जरिए ग्राहकों के लिए अपनी तरह का बेहद खास थर्ड प्लेस एक्सपीरियेंस परोसते हैं।”
हाल में खुले डब्ल्यूपी एरीना मॉल स्थित टाटा स्टारबक्स के इस स्टोर में आधुनिक डिजाइन का संगम और ऐतिहासिक आकर्षणों से कराया गया है, और सच तो यह है कि यह स्टोर अनेक राजवंशों और शाही घरानों का गढ़ रहे इस शहर के समृद्ध और लंबे इतिहास की याद दिलाता है। इसके अनूठे आर्किटैक्चर में कोरिंथियन कॉलम और क्लासिक अग्रभाग (फैसाड) शामिल हैं, जो इसे खास पहचान और आमंत्रित करने वाला स्टोर बनाता है। इसके खूबसूरत विंडोज़ और रेलिंग्स ग्राहकों को स्टोर में आमंत्रित करते जान पड़ते हैं, जबकि छत और अन्य आर्टवर्क से स्टोर का अनूठा कैरेक्टर बनता है।

नए प्रयागराज स्टोर में हमारे मास्टर कॉफी ब्लैंडर्स के हुनर और अलग-अलग फार्मों, क्षेत्रों से लायी गई कॉफी को पेश किया गया है, जिन्हें रोस्ट कर खास फ्लेवर्स के साथ-साथ अहसासोंऔर अनुभवों को कॉफी कद्रदानों के लिए पेश किया जाएगा। यह स्टोर अनोखे आर्टवर्क जैसे चियापास कॉफी क्रिएचर, केन्या लैंडस्केप, कोस्टा रिका बॉटेनिकल लैंडस्केप, तथा डैंगलिंग ब्रांचेस को भी प्रस्तुत किया गया है। यह स्टोर अपने विजुअल आकर्षण से परे कॉफी का शानदार अनुभव प्रदान करता है, जहां मास्टर ब्लैंडर्स आपके लिए अलग-अलग कॉफी फार्मों के बीन्स रोस्ट कर उनके भीतर छिपे फ्लेवर्स के जरिए कई यादगार अनुभवों को संजोते हैं।
स्टोर में ग्राहकों के लिए चिली पनीर, हर्ब्ड बन, पेस्तो वेजी, सारडो सैंडविच, न्यू यॉर्क चीज़केक, ब्लूबेरी मफिन, बनाना चॉकलेट केक, तथा चॉकलेट सिल्की पेस्ट्री जैसे पसंदीदा बेकरी आइटम्स को भी पेश किया गया है, जिनका लुत्फ हमारी बेवेरेज पेशकश के साथ उठाया जा सकता है।
प्रयागराज स्टोर सप्ताह के सातों दिन सवेरे 8 बजे से रात 11 बजे तक खुला रहेगा। लॉन्च के मौके पर, आमंत्रण पेशकश के तौर पर 7 से 11 सितंबर के दौरान सवेरे 8 बजे से दोपहर 2 बजे के दौरान, बेवेरेज पर बाय वन गेट वन ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *