मीशो की वार्षिक ‘‘मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल’’ 27 सितंबर से होगी शुरू

  • अन्य विशेषताओं में डोर-स्टेप एक्सचेंज, इन-ऐप फीचर ‘मीशो बैलेंस’, और एड्रेस सॉल्यूशंस हैं, जो शिपिंग प्रक्रिया को स्ट्रीमलाईन करेंगे
  • 1,000 राष्ट्रीय, डी2सी, और क्षेत्रीय ब्रांड्स के साथ मीशो मॉल लाखों भारतीयों को ब्रांडेड उत्पाद उपलब्ध करा रहा है।

नई दिल्ली। भारत के एकमात्र ट्रू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस मीशो की अत्यधिक अपेक्षित मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल 27 सितंबर, 2024 से शुरू हो रही है। इस सेल में भारत के ग्राहकों को त्योहारों के लिए अनेक किफायती उत्पाद मिलेंगे। 20 लाख से ज्यादा विक्रेताओं और 30 श्रेणियों में 12 करोड़ उत्पादों की सूची के साथ मीशो का उद्देश्य देश के ग्राहकों के लिए त्योहारों की शॉपिंग ज्यादा आसान, किफायती और सुविधाजनक बनाना है।
मीशो मॉल के साथ कंपनी इन त्योहारों पर लाखों भारतीयों के लिए ब्रांडेड उत्पादों की उपलब्धता आसान बना रही है। इसके लगातार बढ़ते पोर्टफोलियो में 1000 राष्ट्रीय, डी2सी और क्षेत्रीय ब्रांड हैं। पिछले दो महीनों में मीशो पर लिबर्टी, बाटा, रेड टेप, डब्लू, ऑरेलिया, गो कलर्स, और ट्विनबर्ड्स जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स के उत्पाद बिकना शुरू हुए हैं, जिससे इस प्लेटफॉर्म के विशाल संग्रह का और ज्यादा विस्तार हुआ है। मीशो मॉल के 75 प्रतिशत ऑर्डर टियर 2प्लस बाजारों से आते हैं, जिससे विभिन्न क्षेत्रों में इस प्लेटफॉर्म की विस्तृत पहुँच और प्रभाव प्रदर्शित होते हैं। मीशो मॉल बड़ी संख्या में ग्राहकों तक ब्रांड्स पहुँचाकर उन्हें इन त्योहारों पर शॉपिंग का असाधारण अनुभव प्रदान करना चाहता है, जिससे लाखों ग्राहकों को अनेक विकल्प उपलब्ध हो सकेंगे।
मीशो गोल्ड पर ग्राहकों को त्योहारों पर और कभीकभार के अवसरों के लिए परिधानों का उच्च गुणवत्ता का संग्रह मिलेगा। सितंबर 2023 में अपने लॉन्च के बाद, मीशो गोल्ड ने शॉपिंग के अनुभव में सुधार ला दिया है।
मेघा अग्रवाल, जनरल मैनेजर, बिज़नेस एट मीशो ने कहा, 27 सितंबर से शुरू हो रही मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल का उद्देश्य इन त्योहारों पर लाखों भारतीयों की शॉपिंग की अपेक्षाओं को पूरा करना है। हम यूज़र-फ्रेंडली फीचर्स, जैसे मीशो बैलेंस और डोरस्टेप एक्सचेंज पेश करने के लिए उत्साहित हैं। ये फीचर्स शॉपिंग का अनुभव सरल और व्यवस्थित बनाने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं, ताकि ऑनलाईन शॉपिंग हर किसी के लिए आसान हो सके। हम इन फीचर्स द्वारा अपने ग्राहकों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए उत्साहित हैं और लगातार इनोवेशन करते रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं, ताकि इन त्योहारों पर और उसके बाद भी सभी को सुगम शॉपिंग का अनुभव मिलता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *