आईसीआईसीआई बैंक का फेस्टिव बोनान्ज़ा बड़े ब्रांड और प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल पर आकर्षक डील के साथ धूम मचाने फिर आया वापस

देहरादून। आईसीआईसीआई बैंक का सालाना फेस्टिव बोनान्ज़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण, फर्नीचर, यात्रा, ई-कॉमर्स और डाइनिंग जैसे बड़े ब्रांड पर आकर्षक डील के साथ वापस आ गया है। बैंक के ग्राहक अपने क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, कार्डलेस ईएमआई और कंज्यूमर फाइनेंस का उपयोग करके इन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं और 40,000 तक की छूट पा सकते हैं। वे अपने क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठाने का विकल्प भी चुन सकते हैं।
बैंक आईफोन 16 और एपल के अन्य उत्पादों पर विशेष डील प्रदान करता है। आईफोन 16 की खरीद पर, ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड और अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से की गई ईएमआई खरीद पर 5,000 तक का तत्काल कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड धारकों को विशेष रूप से एपल के ‘आईफोन फॉर लाइफ’ प्रोग्राम के लिए रजिस्टर करने का विकल्प मिलता है। यह उन्हें चुनिंदा आईफोन मॉडलों के लिए 2,497 रुपये से शुरू होने वाली 24 महीने की ब्याज मुक्त किस्तों में भुगतान करने की सुविधा देता है और अगले आईफोन में अपग्रेड करने पर मौजूदा आईफोन के लिए गारंटीड बायबैक विकल्प प्रदान करता है।
मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल में ग्राहक विशेष ऑफर पाने के पात्र हैं। इसके अलावा, वे बैंक से होम लोन, कार लोन, टू-व्हीलर लोन और एजुकेशन लोन पर विशेष ऑफर का आनंद ले सकते हैं।
इसके अलावा, वे बैंक से होम लोन, कार लोन, टू-व्हीलर लोन और एजुकेशन लोन पर विशेष ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं।
फेस्टिव बोनान्ज़ा की लॉन्चिंग पर बोलते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश झा ने कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के डिस्काउंट, ऑफ़र और कैशबैक के साथ ‘फेस्टिव बोनान्ज़ा’ वापस लाकर खुश हैं। विभिन्न श्रेणियों में शीर्ष ब्रांडों के साथ साझेदारी करके, हमने अपने ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीज़न के दौरान इन आकर्षक ऑफ़र और छूटों को तैयार किया है, ताकि वे अपनी त्यौहारी खरीदारी का अधिकतम लाभ उठा सकें। इन डील्स का लाभ आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, कंज्यूमर फाइनेंस और कार्डलेस ईएमआई के ज़रिए उठाया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, हमें होम लोन, कार लोन, टू-व्हीलर लोन और एजुकेशन लोन पर विशेष त्यौहारी ऑफ़र की घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है। हमारा मानना है कि ये ऑफ़र हमारे ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीज़न को और भी मज़ेदार और फायदेमंद बना देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *