आईसीआईसीआई बैंक ने फोनपे के साथ की साझेदारी

देहरादून। आईसीआईसीआई बैंक ने आज घोषणा की कि उसने डिजिटल भुगतान कंपनी फोनपे के ऐप पर अपने पूर्व-स्वीकृत ग्राहकों को यूपीआई पर तुरंत क्रेडिट देने के लिए फोनपे के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी आईसीआईसीआई बैंक के लाखों पूर्व-स्वीकृत ग्राहकों को फोनपे ऐप पर तुरंत शॉर्ट टर्म क्रेडिट लाइन सक्रिय करने और इसे सहज और सुरक्षित तरीके से यूपीआई लेनदेन के लिए उपयोग करने की सुविधा प्रदान करती है। बैंक 45 दिनों की पुनर्भुगतान अवधि के साथ यूपीआई पर 2 लाख तक की क्रेडिट लाइन प्रदान करता है।
इस सुविधा की घोषणा त्योहारी सीजन के दौरान की गई है ताकि ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा और होटल बुकिंग, बिल भुगतान और ऐसे ही अन्य महंगे सामान इत्यादि खरीद सकें।
आईसीआईसीआई बैंक के प्रोडक्ट हेड- पेमेंट सॉल्यूशंस नीरज त्रालशावाला ने कहा, आईसीआईसीआई बैंक में हम लाखों ग्राहकों को क्रेडिट की सहज और आसान पहुंच प्रदान करने के लिए फोनपे के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। त्योहारी सीजन की शुरुआत में, आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व-अनुमोदित ग्राहक फोनपे पर अपनी त्योहारी खरीदारी की जरूरतों के लिए भुगतान करने के लिहाज से तुरंत क्रेडिट लाइन को सक्रिय कर सकते हैं। आसान और सहज डिजिटल क्रेडिट प्रदान करने के उद्देश्य से, यह पेशकश हमारे ग्राहकों के व्यक्तिगत बैंकिंग अनुभव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, फोनपे में हैड ऑफ पेमेंट्स दीप अग्रवाल ने कहा, हम अपने प्लेटफॉर्म पर पूर्व-अनुमोदित आईसीआईसीआई बैंक ग्राहकों को यूपीआई पेशकश पर क्रेडिट लाइन का विस्तार करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। फोनपे में, हम इस उत्पाद की पहुंच और उपलब्धता को अधिकतम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और आईसीआईसीआई बैंक के साथ यह साझेदारी इसी दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह क्रेडिट लाइन विभिन्न यूपीआई भुगतान अनुप्रयोगों में अंतर-संचालन योग्य है और ग्राहकों को किसी भी यूपीआई भुगतान ऐप का उपयोग करके लेनदेन करने की सुविधा प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *