Oppo India अपने नए ब्रांड कैम्पेन #VishwasKaDeep के साथ दीवाली मना रहा है

नई दिल्ली: इस दीवाली पर OPPO India अपना नया ब्रांड कैम्पेन #VishwasKaDeep लेकर आया है। इस कैम्पेन में एक आकर्षक फिल्म और अनेक डिजिटल अनुभव पूरे भारत से दीवाली के जश्न की तस्वीरें पेश कर रहे हैं, जिनमें विविधता में एकता दिखाई दे रही है। इसके साथ ही संदेश ‘‘हर दीवाली विश्वास का दीप जलाती है’’ आशा एवं विश्वास प्रदर्शित कर रहा है, जो त्योहारों पर सभी लोगों और समुदायों को एक सूत्र में बांधता है।
यह हृदयस्पर्शी एड फिल्म OPPO India के यूट्यूब, इंस्टाग्राम, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और सिनेमा हॉल्स में चल रही है, जो दर्शकों को विभिन्न क्षेत्रों की जीवंत यात्रा पर ले जा रही है। फिल्म की शुरुआत रेतीले रेगिस्तान से होती है, जहाँ एक व्यक्ति रेतीले तूफान से होते हुए अपने घर जोधपुर जा रहा है। वह अपनी माँ के द्वारा छत पर जलाए गए दीवाली के दिए को देखकर दिशा प्राप्त करता है। इस फिल्म द्वारा ‘थार की दीवाली’ का सार पेश किया गया है, जिसका आकर्षण यहाँ की लोकप्रिय कठपुतली की कला बढ़ाती है।
यात्रा का अगला पड़ाव हिमाचल प्रदेश की शांत पहाड़ियों में ले जाता है, जहाँ सदियों पुरानी परंपरा बुधी दीवाली लगभग एक महीने के बाद कई समुदायों में मनाई जाती है, जिसमें रात में अलाव जलाकर लोकनृत्य नति और संगीत के साथ जश्न मनाया जाता है। अंत में यह फिल्म गोवा के समुद्री तट पर पहुँच जाती है, जहाँ नरक चतुर्दशी का भव्य उत्सव मनाया जाता है और नरकासुर के पुतलों की परेड निकालकर पटाखों के बीच उन्हें जलाया जाता है, जिसके साथ दीवाली के त्योहार की शुरुआत होती है।
इस अनुभव को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए OPPO India ने एक इंटरैक्टिव माईक्रोसाईट <microsite > पेश की है, जिस पर यूज़र्स दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, असम, कर्नाटक, केरला, तमिल नाडु और आंध्र प्रदेश आदि की अद्वितीय दीवाली परंपराओं के बारे में जान सकते हैं, और अपने खुद के एआई पोस्टकार्ड बना सकते हैं। (टेंपलेट नीचे दिए गए हैं)
इस कैम्पेन में ओप्पो इंडिया की लेटेस्ट लाईनअप – Reno12 Pro 5G, F27 Pro+ 5G, और A3 Pro 5G दिखाई गई है, जो उनके द्वारा कठिन परिस्थितियों को सहन करते हुए भी महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करने की उनकी क्षमता और विश्वसनीयता प्रदर्शित करती है।
ओप्पो इंडिया में हेड ऑफ ब्रांड मार्केटिंग, श्री करन दुआ ने कहा, ‘‘#VishwasKaDeep के साथ हम विभिन्न संस्कृतियों में दीवाली मनाने के तरीके प्रदर्शित कर रहे हैं। हमारा संदेश ‘हर दीवाली विश्वास का दीप जलाती है’ प्रदर्शित करता है कि आशा और विश्वास किस प्रकार दीवाली के दौरान परिवारों, दोस्तों और समुदायों को संगठित करते हैं। इस अभियान के अंतर्गत हमने एक माईक्रोसाईट बनाई है, जिस पर स्मार्टफोन यूज़र्स विभिन्न क्षेत्रों की दीवाली देख सकेंगे और अपने खुद के एआई पोस्टकार्ड बना सकेंगे।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘दृढ़ता और विश्वास की भावना यूज़र्स को टिकाऊ और भरोसेमंद स्मार्टफोन के साथ प्रीमियम अनुभव प्रदान करने की ओप्पो इंडिया की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।’’
इस अभियान में शामिल होकर जानिए कि इस दीवाली पर विश्वास का प्रकाश हमें किस प्रकार संगठित कर रहा है। वीडियो यहाँ देखें Hereः
OPPO India की फेस्टिव सेल – ‘Pay 0, Worry 0, Win ₹10 लाख’
दीवाली के अवसर पर ओप्पो इंडिया ने ‘Pay 0, Worry 0, Win ₹10 लाख’ ऑफर पेश किया है, जिसमें Reno 12 Pro 5G और F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई, जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग शुल्क और इंस्टैंट कैशबैक का लाभ दिया जा रहा है। ये ऑफर ओप्पो इंडिया के रिटेल स्टोर्स, OPPO e-store, फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर 5 नवंबर, 2024 तक उपलब्ध रहेंगे।
7 नवंबर, 2024 से पहले ओप्पो स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को ‘माई OPPO एक्सक्लुसिव रैफल’ में शामिल किया जाएगा, जिसमें वो ₹10 लाख, OPPO Find N3 Flip फोल्डेबल स्मार्टफोन, OPPO Enco Buds2 TWS, OPPO Pads, स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान, OPPO Care+ सब्सक्रिप्शन, रिवार्ड पॉईंट एवं अन्य नकद पुरस्कार जीत सकेंगे।
फेस्टिव ऑफर*:
• ग्राहकों को ओप्पो इंडिया के स्मार्टफोंस, जैसे Reno12 Pro 5G और F27 Pro+ 5G आदि पर 12 महीने तक के नो-कॉस्ट ईएमआई तथा 18 महीने और 24 महीने तक के लो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ लचीले भुगतान विकल्पों का लाभ मिलेगा।
• ग्राहक मुख्य पार्टनर्स जैसे बजाज फाईनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीबी फाईनेंस, टीवीएस फाईनेंस, और कोटक बैंक से 6 से 9 महीने की जीरो प्रोसेसिंग फी स्कीम का लाभ भी ले सकते हैं।
• इसके अलावा 11 या 12 महीने तक के लिए जीरो डाउन पेमेंट स्कीम भी उपलब्ध है।
• साथ ही ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, कोटक बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस, आरबीएल बैंक, डीबीएस और फेडरल बैंक के बैंक कार्ड द्वारा भुगतान करने पर ईएमआई एवं नॉन-ईएमआई विनिमयों पर 10% का इंस्टैंट कैशबैक दिया जाएगा।
• Reno12 series पर आईडीएफसी फर्स्ट बैंक द्वारा 1 ईएमआई का कैशबैक दिया जा रहा है।
• टीवीएस क्रेडिट द्वारा Reno12 series और F27Pro+ 5G पर ₹1,999 की फिक्स्ड ईएमआई स्कीम पेश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *