सारेगामा ने खेसरी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज में रिक्रिएट किया गया ऑल टाईम क्लासिक पग घुंघरू रिलीज़ किया

नई दिल्ली। हमारा चहेता क्लासिक, पग घुंघरू, बिल्कुल नए अवतार में फिर से दिलों पर राज करने के लिए आ गया है, तो हम शांत कैसे बैठे रह सकते हैं। अपने आकर्षक बीट्स और बेहतरीन लिरिक्स के साथ पुराने समय का यह ट्रैक हर पार्टी की प्लेलिस्ट में आज भी शामिल है। अब इस गाने को और ज्यादा खास बना रहे हैं, लोकप्रिय भोजपुरी सुपरस्टार खेसरी लाल यादव, जो नई पीढ़ी के लिए अपबीट टेंपो के साथ इस हिट ट्रैक को रिक्रिएट कर रहे हैं।
इस वीडियो की शूटिंग बहुत स्टाईलिश, ग्लैमर और लाईट्स से भरपूर की गई है। इसमें खेसरी ने अपनी को-स्टार, लोकप्रिय श्वेता महारा के साथ खुद कुछ शार्प मूव्स दिए हैं। इसके शानदार संगीत को जयदीप वर्मा ने कंपोज़ किया है और लिरिक्स मशहूर गीतकार अजीत मंडल ने लिखे हैं।
इस गाने को रिक्रिएट करने के अपने अनुभव के बारे में खेसरी ने बताया, ‘‘किशोर कुमार और अमिताभ बच्चन के लीजेंडरी ट्रैक पग घुंघरू को रिक्रिएट करना एक बहुत मुश्किल काम था। लेकिन मैंने ओरिज़नल गाने की वाईब बनाए रखने की पूरी कोशिश की और इसे एक नई साउंड दी। ओरिज़नल गाने की मौलिकता को मैंने खोने नहीं दिया। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैक अच्छी तरह से तैयार हुआ है और मेरे फैंस इन त्योहारों पर हर डांस में इस गाने का आनंद लेंगे।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *