सत्ता के नशे में चूर भाजपा सांसद ने पवित्र जागेश्वर धाम के मंदिर प्रबंधक को दी गालियां…..जानिए क्या है मामला

अल्मोड़ा। बरेली के आंवला से भाजपा सांसद धमेंद्र कश्यप द्वारा जागेश्वर धाम मंदिर प्रबंधक से धक्का मुक्की व गाली गलौच करने का मामला प्रकाश में आया है।वहीं दूसरी ओर सांसद प्रतिनिधि ने मन्दिर प्रबंधक पर अवैध वसूली व सांसद की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है।
बताया जा रहा है कि पावन व पवित्र धाम जागेश्वर में आकर भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अपने पद की मर्यादा को तार-तार करते हुए मंदिर प्रबंधन कमेटी के लोगों को गालियां दी। प्रबंधक भगवान भट्ट के साथ धक्का-मुक्की करने और शोर-शराबा होने पर मौके पर भीड़ जमा हुई तो धर्मेंद्र कश्यप चुपचाप वहां से खिसक गए।  इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दिए जाने की बात स्थानीय पुलिस ने कही है।

जागेश्वर धाम के कपाट रोजाना शाम छह बजे संध्याकालीन आरती के बाद बंद कर दिए जाते हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद करीब छह बजे अपने समर्थकों के साथ मंदिर पहुंचे कपाट बंद होने की तैयारी देख वह भड़क गए। मंदिर प्रबंधन कमेटी के लोगों से भाजपा सांसद होने का रौब दिखाते हुए कपाट खोलने की बात कही। मंदिर प्रबंधक समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट ने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए जब ऐसा करने से इनकार किया तो सांसद आपे से बाहर हो गया और भगवान भट्ट से हाथापाई शुरू कर दी और गालियां देनी शुरू कर दी। शोर-शराबा होने पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और धर्मेंद्र वहां से लौट गए। हालांकि कश्यप द्वारा गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *