कॉस्टा कॉफी ने किया क्रिसमस के अवसर नया कॉस्टा एक्सप्रेशन प्लेटफॉर्म पेश

देहरादून। क्रिस्मस का उत्साह बढ़ाने के लिए भारत में कमर्शल बेवरेज श्रेणियों में कोका-कोला के अग्रणी कॉफी ब्रांड, कॉस्टा कॉफी ने कॉस्टा एक्सप्रेशंस का अनावरण किया है। यह अद्वितीय प्लेटफॉर्म भारत में युवा कलाकारों को सम्मानित कर उन्हें बढ़ावा देता है। दुनिया का सबसे पसंदीदा कॉफी ब्रांड बनने के उद्देश्य से निर्मित यह प्लेटफॉर्म कला की विलक्षण प्रतिभा को सम्मानित करेगा और उनका उत्साह बढ़ाकर कॉफी के एक सार्थक अनुभव का निर्माण करेगा।
इस नए अभियान के बारे में विनय नायर जनरल मैनेजर इंडिया एवं इमर्जिंग मार्केट्स कॉस्टा कॉफी ने कहा कि भारत एक विशाल सांस्कृतिक केंद्र है यहाँ पर हर अवसर प्रियजनों से मिलने और खुशी मनाने का अद्वितीय अवसर प्रदान करता है कॉस्टा कॉफी में हमारा उद्देश्य क्रिसमस के सीज़न में समग्र और मोहक कॉफी के अनुभवों द्वारा हैजटैगकपऑफलव  के साथ लोगों का जीवन बेहतर बनाना है और हर सिप के साथ उन्हें तरोताजा करना है। त्योहारों का उत्साह जीवंत करते हुए, हम कॉस्टा एक्सप्रेशंस प्लेटफॉर्म प्रस्तुत कर रहे हैं, जो रचनात्मक और प्रतिभाशाली कलाकारों को अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, तथा हमारे भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सौहार्द्र और एकात्मकता के माध्यम से सार्थक अनुभवों का निर्माण करेगा।
त्योहारों के मौसम में कॉस्टा कॉफी ने छः प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ साझेदारी की है, जो अपना रचनात्मक क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। इस गठबंधन के द्वारा उपभोक्ताओं को लोकप्रिय फेस्टिव कैरोल्स की उनकी अद्वितीय रचनाओं का आनंद लेने का अवसर मिलेगा। वो विभिन्न कलाकारों के ओरिज़नल लिरिक्स का मिश्रण अपनी स्थानीय भाषाओं में प्रस्तुत करेंगे। इस मोहक मिश्रण के साथ कॉस्टा कॉफी के लिमिटेड एडिशन फेस्टिव ड्रिंक देश में युवा कॉफी प्रेमियों को बहुत ही खुशनुमा अनुभव प्रदान करेंगे।
इन त्योहारों पर कॉस्टा एक्सप्रेशन में प्रतिभाशाली कलाकार, जैसे त्रिशिता रेक्स (पश्चिम बंगाल), मंसा जिमी (उत्तराखंड), स्मृति ठाकुर (महाराष्ट्र), नंदिनी शर्मा (राजस्थान), ईशान कृषन (पंजाब) और अमित (दिल्ली) भारतीयों के लिए तैयार इंग्लिश और हिंदी में भिन्न-भिन्न मिश्रण प्रस्तुत करेंगे।
इस खुशी को बढ़ाने के लिए कॉस्टा कॉफी ने ड्रिंक्स, फेस्टिव किरदारों, फेस्टिव कप आदि की विशेष लिमिटेड एडिशन क्रिस्मस प्रस्तुतियों के साथ हैजटैगकपऑफलव कैम्पेन पेश किया है। उपभोक्ता अब विशेष रूप से तैयार फेस्टिव ड्रिंक जैसे जॉली चोको-ऑरेंज लैटे, मेरी आईस्ड चोको-ऑरेंज लेटे, और फ्रॉस्टी चोको-ऑरेंज फ्रैपे का आनंद भी ले सकते हैं। नया साल शुरू करने के लिए नए कॉस्टा कॉफी किरदार सभी कॉफी प्रेमियों की खुशी और मनोरंजन बढ़ाने के लिए आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *