“यंग इंडिया के बोल” के लांच पर आई राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंद्रियाल नाराज होकर लौटी

देहरादून के कांग्रेस भवन में “यंग इंडिया के बोल” लांच पर पहुंची यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंद्रियाल मंच पर स्थान ना मिलने से नाराज होकर लौट गई। कांग्रेस पार्टी में अनुशासनहीनता, प्रोटोकॉल की कमी और अंतरकलह आए दिन नजर आता ही रहता है, ऐसे में राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंद्रियाल को प्रवक्ताओं के कार्यक्रम “यंग इंडिया के बोल” के लांच पर मंच पर स्थान ना दिए जाने से कांग्रेस में अंतरकलहै और अधिक स्पष्ट रूप से नजर आरही है।
ऐसे में यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंद्रियाल के एक अजीबोगरीब स्टेटस का स्क्रीनशॉट व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है जिसका राजनीतिक दृष्टिकोण से शब्दों से भिन्न अर्थ निकाला जा रहा है। आरुषि सुंद्रियाल ने लिखा है कि “मुझसे रंजिश रखने वाले चूहे मेरे पांव की बेड़ियां कुतरने का प्रयास कर रहे हैं.. काश उन मूर्खों को अपनी कामयाबी का अंजाम समझ आए.. शेरनी की बेड़ियां टूटी और शेरनी ने दहलीज लांग दी तो इन चूहों का हश्र क्या होगा?”
जिसका अनुमानित अर्थ यह है की “रंजिश रखने वाले चूहे” कांग्रेस पार्टी में उनके विरोधी हो सकते हैं,”पांव में जो बेड़ियां” पार्टी द्वारा दिया गया पद, जिस “दहलीज” की बात हो रही है वह कांग्रेस पार्टी की दहलीज है, और अनुमान यह लगाया जा रहा है कि वह शेरनी खुद को ही कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *