हार्दिक पांड्या ने कंज्यूमर फूड्स ब्रांड यू में किया निवेश

देहरादून। शेफ द्वारा निर्मित इंस्टैंट फूड्स ब्रांड यू से हार्दिक पांड्या निवेशक और ब्रांड एम्बेसडर के रूप में जुड़े हैं हार्दिक और यू ने भारत एवं विदेशों में इस ब्रांड का प्रचार करने के लिए एक दीर्घकालिक गठबंधन किया है भारत भल्ला और वरुण कपूर द्वारा स्थापित यू उपभोक्ताओं को आसान भोजन प्रदान कर पैकेज्ड फूड को ज्यादा सेहतमंद बना रहा है क्योंकि इसमें जीरो प्रिजर्वेटिव्स के साथ 100 प्रतिशत प्राकृतिक तत्वों का उपयोग किया गया है। यह ब्रांड पास्ता कप नूडल्स हक्का नूडल्स ओट्स और हलवा की श्रेणियों में 14 एसकेयू पेश करता है जो केवल पानी को खौलाकर 5 मिनट में बनाए जा सकते हैं। देश में ही निर्मित इस ब्रांड ने अक्टूबर, 2022 में आशीष कचौलिया और एशियन पेंट्स परिवार के नेतृत्व में अपनी सीरीज ए फंडरेजिंग पूरी की।
अपना उत्साह साझा करते हुए संस्थापक भारत भल्ला और वरुण कपूर ने कहा कि हम इंस्टैंट फूड श्रेणी में परिवर्तनकारी कंज्यूमर ब्रांड स्थापित करने के लिए हार्दिक के साथ साझेदारी करके काफी उत्साहित हैं हार्दिक एक युवा आईकन हैं और यू के चेहरे के रूप में वो उपभोक्ताओं के बीच जागरुकता बढ़ाएंगे ताकि वो बाजार में उपलब्ध कैमिकल एवं प्रिजर्वेटिव युक्त उत्पादों का उपयोग करने की अपनी आदतों में परिवर्तन लेकर आएं स्वास्थ्य और सेहत के लिए हार्दिक पांड्या का जोश हमारे ब्रांड के मुख्य संदेश और मिशन के अनुरूप है हमें विश्वास है कि हार्दिक के साथ गठबंधन से यू को सभी चौनलों और लक्ष्य समूहों में अपने व्यवसाय का विस्तार करने में मदद मिलेगी।
हार्दिक पांड्या ने कहा भारत और वरुण ने यू में जो किया है, वह अभूतपूर्व है बिना किसी कैमिकल या प्रिजर्वेटिव के ऐसा पैकेज्ड फूड बनाना जो स्वाद में अच्छा और ताजा बना रहे बहुत ही मुश्किल काम है यू उद्देश्य पर केंद्रित ब्रांड है जो अपनी विस्तृत उत्पाद श्रृंखलाओं द्वारा पैकेज्ड फूड के क्षेत्र में क्रांति ला रहा है मुझे यू के साथ जुड़ने और इसके संपूर्ण एवं पोषण से युक्त आसान भोजन की जागरुकता बढ़ाने की बहुत खुशी है क्योंकि यह भोजन सेहतमंद भी है मुझे इस 100 प्रतिशत देश में विकसित ब्रांड मेक इन इंडिया फॉर द वर्ल्ड का हिस्सा बनने पर गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *