भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पेगासस मामले में कांग्रेस के राजभवन कूच को राजनीतिक कदम करार दिया

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पेगासस मामले में कांग्रेस के राजभवन कूच को राजनीतिक कदम करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अक्सर भाजपा और देश को बदनाम करने के लिए फर्जी मुद्दे लेकर आती है। कांग्रेस अफवाह फैलाकर अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने गुरुवार को कहा कि अपनी नकारात्मकता के कारण कांग्रेस जनता का विश्वास खो रही है। कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। पूर्व में यूपीए सरकार में भी जासूसी के कई मामले सामने आए। राजस्थान में विधायकों ने फोन टेप करने के आरोप लगाए। इस बार कहीं से कोई मामला ऐसा नहीं आया, जिसका संबंध केंद्र सरकार से हो। कांग्रेस अन्य दलों के साथ मिलकर ऐसा कुचक्र रचने में जुटी है, लेकिन उसे कोई लाभ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पेगासस को स्वार्थ सिद्धि का हथियार बना रही है। राजभवन कूच उसकी राजनीतिक नौटंकी है। पेगासस के जरिये फैलाया जा रहा दुष्प्रचार निराधार और बेबुनियाद है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस फर्जी कहानी को मानसून सत्र से पहले सुनियोजित तरीके से उठाया ताकि संसद को बाधित किया जा सके।

अभी तक इस मामले में ऐसे कोई सबूत नहीं हैं, जिसे सरकार से जोड़ा जा सके। अभी तक किसी ने यह दावा नहीं किया है कि किसी मोबाइल नंबर विशेष की उपस्थिति पेगासस से संक्रमित है। अस्तित्व की तलाश में जुटी कांग्रेस अब जितना दुष्प्रचार कर रही है, उतनी ही उसकी दूरी जनता से बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *