आरबीएल बैंक ने किया अपने नेटवर्क का विस्तार, देहरादून, उत्तराखंड में खोली अपनी पहली शाखा

• नगर निगम, देहरादून के मेयर श्री सुनील उनियाल ‘गामा’ ने किया शाखा का उद्घाटन
• जल्द ही राज्य में एक और शाखा खोलने की योजना
• बैंक का नेटवर्क 520 शाखाओं तक विस्तारित किया गया

देहरादून: भारत के प्रमुख निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक आरबीएल बैंक ने शहर की बढ़ती व्यावसायिक संभावनाओं का लाभ उठाने के लिए आज राजपुर रोड, देहरादून, उत्तराखंड में अपनी पहली शाखा की शुरुआत की। इस विस्तार के बाद बैंक की कुल शाखाओं की संख्या 520 हो गई है, जो देश के 28 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फैली हैं। नई शाखा का उद्घाटन नगर निगम, देहरादून के मेयर श्री सुनील उनियाल ‘गामा’ और आरबीएल बैंक के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में हुआ।
आरबीएल बैंक की देहरादून शाखा बैंकिंग प्रोडक्ट्स और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती है। ये ऐसे प्रोडक्ट हैं, जो लोगों, कारोबारियों और स्थानीय समुदाय की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। इनमें बचत खाते, सावधि जमा, ऋण, क्रेडिट कार्ड और डिजिटल बैंकिंग सेवाएं शामिल हैं।
नई शाखा के उद्घाटन के अवसर पर आरबीएल बैंक के ब्रांच और बिजनेस बैंकिंग हैड श्री दीपक गध्यान ने कहा, ‘‘हम देहरादून में अपनी पहली शाखा के साथ उत्तराखंड राज्य में अपना बैंकिंग परिचालन शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। जैसे-जैसे हम अपना नेटवर्क बढ़ा रहे हैं, हम ग्राहकों के लिए बैंकिंग को सरल और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें विश्वास है कि नई शाखा ग्राहकों के लिए एक ऐसे केंद्र के रूप में काम करेगी, जिससे उन्हें हमारे व्यापक उत्पादों और सेवाओं तक आसान पहुंच मिलेगी।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *