अनियंत्रित कार नदी में गिरी, दो गंभीर रूप से घायल

उत्तरकाशी। थाना पुरोला के अंतर्गत नौगांव मोटर मार्ग पर एक कार अनियत्रित होकर 30 मीटर नीचे कमल नदी में गिरी। जिसमें सवार हिमाचल निवासी दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को सीएचसी पुरोला में प्राथमिक उपचार दिया गया और दून मेडिकल कालेज रेफर किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह साढ़े दस बजे के करीब नौगांव मोटर मार्ग पर पट्रोल पंप के निकट एक अनियंत्रित होकर कमल नदी में गिरी। इसपास के ग्रामीणों ने कार में सवार घायल विवेक सिंह पुत्र देशराज और देवराज पुत्र प्रेम लाल निवासी बिलाशपुर हिमाचल को अस्पताल पहुंचाया। जहां से दोनों को रेफर किया गया। दोनों युवक मोरी में जल विद्युत परियोजना का कार्य कर रही जेपी कंपनी में चालक व टेक्निशियन के पद पर कार्यरत हैं। दोनों बडकोट घूमने आए थे।

स्कूटी को बाइक चालक ने मारी टक्कर, महिला की मौत
देहरादून। गांधी पार्क के निकट बाइक की टक्कर लगने से स्कूटी पर सवार एक महिला की मृत्यु हो गई, वहीं युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। शहर कोतवाली पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया है। शिकायतकर्ता पिन्टू धरा निवासी डान्डीपुर मोहल्ला खुड़बुड़ा ने बताया कि उनके बेटे की तबीयत खराब थी इसलिए रविवार रात को वह अपने बेटे को सेवक आश्रम रोड स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कर घर लौट रहे थे। स्कूटी पर उनके साथ उनकी साली और सास भी बैठी हुई थी। गांधी पार्क के सामने बाइक चालक रोशन निवासी निवासी नई बस्ती बलबीर रोड ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी साली करिश्मा सिंह वह सास रीता सिंह को गंभीर चोटें आईं। दोनों को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सक ने उनकी सास को मृत घोषित कर दिया। धारा चैकी इंचार्ज आशीष रावत ने बताया कि बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *