आईटीसी सैवलॉन ने लॉन्च किया अपने पोर्टफोलियो के साथ हैंडवाश का नेक्स्ट जनरेशन

नई दिल्ली :जीवाणुओं से रक्षा के लिए अपनी प्रभावकारिता के लिए मशहूर आईटीसी सैवलॉन ने अपने 90प्रतिशत प्राकृतिक मूल की सामग्री पोर्टफोलियो के साथ हैंडवाश का नेक्स्ट-जनरेशन लॉन्च किया है। नए फायदों से भरपूर आकर्षक नए पैक में सैवलॉन हैण्डवाश ने कोमल, नमीयुक्त हाथों के त्वचा-अनुकूल फायदों के साथ अपने विश्वसनीय जीवाणु से रक्षा के गुण को बहाल रखा है। इसे ‘नो नैस्टीज’ फार्मूलेशन से बनाया गया है, जिसमें पराबेन, सिलिकॉन, ट्राइक्लोसन और ट्राइक्लोकार्बन नहीं हैं।
समीर सतपथी, डिवीज़नल चीफ एक्ज़ीक्यूटिव, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिज़नेस, आईटीसी लिमिटेड, ने कहा कि, ”हमने यह अक्सर सुना है कि बदलाव ही एक ऐसी चीज़ है जो सतत होती रहती है और हमारा ऐसा विश्वास है कि प्यार और देखभाल ही सतत होने वाली एकमात्र ऐसी चीज है जिनमें अनंत काल से कोई बदलाव नहीं आया है। सैवलॉन ऐसी देखभाल और पालन-पोषण करने वाले हाथों के सम्मान में नए सिरे से हैंडवॉश के पोर्टफोलियो को रिफ्रेश करके तैयार किया गया है। उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए इसने गहरी उपभोक्ता अंतर्दृष्टि का लाभ लेना जारी रखा है और उद्देश्यपूर्ण नवाचार को आगे बढ़ाने में अग्रणी है। एक नए लुक में, सैवलॉन हैंडवॉश के पोर्टफोलियो,डिज़ाइन और 90प्रतिशत प्राकृतिक मूल की सामग्री के साथ स्किन-फ्रैंडली फॉर्मूलेशन पेश करते हैं ताकि पालन-पोषण और देखभाल करने वाले उन हाथों की सुरक्षा और देखभाल करना संभव हो सके।”
कैनाज़ कर्माकर और हर्षद राजाध्यक्ष, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, ऑगिल्वी इंडिया ने कहा कि, “जब घर में कोई बच्चा होता है, तो बच्चे की देखभाल और पोषण के लिए माँ के हाथ किसी सुपरवूमन के हाथ बन जाते हैं। बच्चे के इर्द-गिर्द हर छोटे बड़े काम के लिए उनके हाथ लगातार हाइ-परफॉर्मेन्स मोड में होते हैं। इस चरण में, हमें यह महसूस हुआ कि हाइ-परफोर्मेंस की विश्वसनीयता के साथ हमारे हैंडवॉश उन हाथों की देखभाल के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। इस विज़न को साकार करने के लिए हमारे प्रतिभाशाली डायरेक्टर, अफशान ने बहुत सोच-समझकर फ्रिट्ज़ और जयेश की टीम का चुनाव किया, जिन्होंने फिल्म में इस आइडिया के मूल भाव को बेहद खूबसूरती से प्रस्तुत किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *