माया कॉलेज में हुआ इंडिया के होम शेफ का ऑडिशन

सेलाकुई: माया कॉलेज और कॉम्पिटेंट होटल में भारत के होम शेफ का ऑडिशन हुआ। इस प्रतियोगिता का आयोजन राजधानी बेसन और मॉम्स मैजिक किचन के साथ मिल के किया जा रहा है। देहरादून ऑडिशन का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलन के साथ करते हुए माया ग्रुप की प्रबंध निदेशक डॉ तृप्ति जुयाल सेमवाल ने कहा कि इंडिया का होम शेफ प्रतियोगिता आम महिलाओं और छात्रों को अखिल भारतीय स्तर पर उच्च स्तर के शेफ बनने के लिए प्लेटफॉर्म देती है। साथ ही डॉक्टर तृप्ति ने कहा कि हमें उत्तराखंड की संस्कृति और खान पान को बढ़ावा देना चाहिए, जिससे हमारी आने वाली पीढ़ियां उत्तराखंड की धरोहर को संजो कर रख सकें। माया देवी एजुकेशनल फाउंडेशन के सचिव सौरव
जुयाल ने भारत के दूर दराज से आये हुए प्रतिभागियों को शुभकमनाएं दी। मॉम्स मैजिक किचन के डायरेक्टर ने बताया कि इस प्रतियोगिता के ऑडिशन लुधियाना, देहरादून, लखनऊ, गुवाहाटी, दिल्ली और विभिन्न स्थानों में कराए जा रहे हैं। इंडिया के होम शेफ प्रतियोगिता का फाइनल दिल्ली में किया जाएगा। प्रतियोगिता की पुरस्कार राशि 33000 रुपये राखी गई है।
प्रतियोगिता के मुख्य आकर्षण सबसे छोटे प्रतिभागी 9 साल के यशवीर सेमवाल ने भी अपनी डिश का प्रदर्शन किया जिसे सभी जजों ने बहुत सराहा। ऑडिशन में शेफ विनोद बडोनी, एलपी विला होटल के शेफ गणेश, माया कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर शेफ ललित मोहन वर्मा, बिग बास्केट से शेफ राजपाल राणा, आईएमएस यूनिवर्सिटी से शेफ देबाशीष जज के रूप में प्रतिभाग किया। ऑडिशन के लिए ब्लिसफुल बाइट्स से बेकर सुरभि, वेदिका चॉकलेट्स, कॉर्नेट्टो आदि ने स्पॉन्सर किया ।
कार्यक्रम में माया कॉलेज के कैंपस डीन डॉ. मनीष पांडे, होटल मैनेजमेंट की प्रिंसिपल दीपा चावला, आशुतोष बडोला, गौरव तोमर, योगेश सेमवाल, मानसी, सुमन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *