गीतांजलि सैलून ने देहरादून में अपना नया सैलून लांच किया

देहरादून – भारत के अग्रणी हाई-स्ट्रीट ब्रांड, गीतांजलि सैलून ने उत्कृष्ट इंटीरियर के साथ राजपुर रोड देहरादून में अपना नया सैलून लांच किया है। गीतांजलि सैलून के पूरे भारत में 160 सैलून की श्रृंखला है। यह आपके बालों और सौंदर्य संबंधी सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होगा। गीतांजलि सैलून के प्रबंध निदेशक और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट, सुमित इसरानी को विविध ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए सभी प्रमुख स्थानों पर परिष्कृत प्रतिष्ठानों के साथ ब्रांड के प्रति उनकी दृढ़ता के लिए प्रशंसा की जाती है और सेलिब्रिटी द्वारा पसंद किया जाता है।
गीतरंजलि सैलून के प्रबंध निदेशक सुमित इसरानी ने कहा कि गीतांजलि सैलून पेशेवर हेयर केयर और सौंदर्य क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रहा है। पिछले तीन दशक से हम असाधारण सेवाएं प्रदान करने वाले भारत के सर्वश्रेष्ठ हाई स्ट्रीट सैलून के रूप में अपनी पहचान बनाना जारी रखे हुए हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए अनुकूलन और वैयक्तिकरण में विश्वास करते हैं, और उन्हें सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएँ और उत्पाद प्रदान करते हैं।
गीतांजलि सैलून ने हाल ही में लोरियल प्रोफेशनल द्वारा इंडियन हेयरड्रेसिंग अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ हेयर कलर की ट्रॉफी जीती है। उत्तर भारत में सर्वश्रेष्ठ सैलून चेन, सर्वश्रेष्ठ सैलून इंटीरियर डिज़ाइन और हेयर कलर के रूप में मान्यता प्राप्त है।
बाल, स्किन, बॉडी स्पा, हाथ और पैर, नाखून सेवाओं और मेकअप सेवाओं के लिए विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से गीतांजलि 1989 से उद्योग में अग्रणी रही है। उद्योग में 3 दशकों से अधिक समय के साथ गीतांजलि आज भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला और सबसे स्थायी सैलून चेन है जिसके 4000 से अधिक रचनात्मक कलाकारों और पेशेवरों के साथ 40 शहरों में 160 से अधिक आउटलेट हैं। सुमित इसरानी द्वारा आयोजित इस उद्घाटन समारोह में देहरादून के विभिन्न उद्योगों के प्रभावशाली लोग, उद्यमी और सामाजिक लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *