भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला चमोली की कार्यशाला गौचर में समपन्न

चमोली। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला चमोली की कार्यशाला जिलाअध्यक्ष युवा मोर्चा महावीर रावत की अध्यक्षता में गौचर में संपन्न हुई। युवा मोर्चा कार्यशाला में मुख्यवक्ता के रुप में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट उपस्थित रहे। कार्यशाला में अपने उद्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी की रीति नीति, पार्टी में युवा मोर्चा की भूमिका, युवा मोर्चा के आगामी कार्यक्रमो के बारे में विस्तृत रुप से समझाया।

अपने सम्बोधन में जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा जो बोलती है वो करती है हमने कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात कही हमने भगवान राम मन्दिर निर्माण की बात कही, हमने आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस की बात की आज लगभग सभी मुद्दों पर बिना किसी दबाव के सारे मुद्दों को खत्म किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि युवाओं से समाज को बहुत अपेक्षाएं हैं ऐसे में युवा मोर्चा समाज की अपेक्षाएं पर खरा उतरे। युवा गतिविधियों में युवा मोर्चा की अग्रणी भूमिका है। हमने देश में राज्य में शसक्त नेतृत्व दिया आज परिणाम स्वरूप पूरी दुनियां में देश की साख बढ़ी दुनिया के लोगो का भारत के प्रति सकारात्मक भाव बना हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले समय में लोक सभा चुनाव होने हैं युवा मोर्चा की इसमें बहुत बडी भूमिका है। युवा मोर्चा चमोली की कार्यशाला में युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व युवा मोर्चा चमोली के प्रभारी सुधीर जोशी, प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा विपुल मैंदोली ने भी कार्यशाला में अपने विचार रखे। कार्यशाला में गढ़वाल संयोजक युवा मोर्चा शुभम सिमल्टी, युवा मोर्चा रिसर्च एवम पॉलिसी प्रदेश सह संयोजक प्रमोद मिश्रा,प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा मयंक पंत, भाजपा जिला महामंत्री राकेश जोशी, जिला उपाध्यक्ष मनोज भण्डारी, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष चैतन्य बिष्ट, मुकेश सती, संजय कुमार, युवा मोर्चा जिला मंत्री कामनी टमटा, दीपक रतूड़ी,कोषाध्यक्ष गुलशन खत्री, कार्यशाला का सफल संचालन युवा मोर्चा जिला महामंत्री दीपक भट्ट व कुलदीप नेगी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *