कोहरे के कारण डिवाइडर के टकराई कार, एक की मौत तीन घायल

हल्द्वानी: देशभर में ठंड का प्रकोप जारी है। ठंड के कारण कोहरा भी बढ़ गया है। ऐसे में सड़क पर विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है। इससे सड़क दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ गई है। पिछले चार दिन में नैनीताल के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में कोहरे के कारण 3 हादसों में 5 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। बुधवार को एक बार फिर कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ। बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के बाद पोल से टकरा गई। जहां कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के मुताबिक, बुधवार को लालकुआं पुलिस चेक पोस्ट के निकट बरेली से नैनीताल जा रही कार डिवाइडर से टकराने के बाद पोल से टकरा गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक शख्स की मौत हो गई। कार में कुल पांच लोग सवार थे। पुलिस ने घायलों को 108 की मदद से अस्पताल के लिए रवाना किया। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग बरेली के रहने वाले हैं। सभी का हल्द्वानी के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बता दें कि जिस जगह कार हादसा हुआ। उसी जगह 31 दिसंबर की रात ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया था। जबकि 1 जनवरी को कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई थी। अभी तक तीन हादसों में लालकुआं क्षेत्र में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *