राहुल गांधी को बाटद्रवा स्थित श्री शंकर देव मंदिर जाने से रोके जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष

देहरादून। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को असम के बाटद्रवा स्थित श्री शंकर देव मंदिर जाने से रोके जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है। इसके विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एश्ले हॉल चौक पर असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा और भाजपा सरकार का पुतला दहन करके धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और लोकतांत्रिक मूल्यों को ध्वस्त करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष जसविंदर सिंह का कहना है कि भाजपा ने लोकतांत्रिक मूल्यों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। अगर कांग्रेस भी पूर्व में ऐसा व्यवहार भाजपा के खिलाफ करती तो आज देश में कोई भाजपा को जानता तक नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा राहुल गांधी की न्याय यात्रा के लिए इस प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, जो कि निंदनीय हैं।

जसविंदर सिंह का कहना है कि असम में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को अपार सफलता मिल रही है, जिससे भाजपा घबरा रही है। इसलिए इस तरह के लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है। वहीं, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी न्याय को लेकर लगातार यात्रा कर रहे हैं, लेकिन सुनियोजित तरीके से यात्रा पर हमला किया गया। उन्होंने कहा कि नफरत हिंसा और गैर लोकतांत्रिक ताकतों के खिलाफ और अन्याय से पीड़ित जनता के लिए ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ निकाली जा रही है, लेकिन राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश करने से रोका जा रहा है, जिसका कांग्रेस घोर विरोध करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *