स्विगी ने अयोध्या शहर में अपनी फूड डिलीवरी सेवाओं को बढ़ाने की घोषणा की

अयोध्या। भारत के जानेमाने ऑन-डिमांड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने अयोध्या शहर में अपनी फूड डिलीवरी सेवाओं को बढ़ाने की घोषणा की है। इस लॉन्च के साथ, स्विगी का लक्ष्य अयोध्या निवासियों के लिए बेहतर सुविधा लाकर उनकी इच्छाओं को पूरा करना है, जिससे वे घर बैठे आराम से अपने पसंदीदा व्यंजनों का स्वाद चख सकें। उत्तर प्रदेश के 88 शहरों को कवर करते हुए, स्विगी बड़ी तेजी से इस क्षेत्र में फूड डिलीवरी के लिए एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म बन गया है।
इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, सिद्धार्थ भाकू, नेशनल बिजनेस हेड, फूड मार्केटप्लेस, स्विगी ने बताया कि स्विगी अपने उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ सुविधा देने के लिए पूरी तरह से समर्पित है। अयोध्या में स्विगी के लॉन्च के साथ, हम स्थानीय रेस्तरां के साथ साझेदारी करने और शहर भर में अपनी पहुंच का विस्तार करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इसके अलावा, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को अपनी नींव मानते हैं इसलिए हम अधिक डिलीवरी एक्जिक्यूटिव्स को शामिल कर शहर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर काम कर रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों के लिए आय के अवसर पैदा होंगे और आर्थिक विकास को भी बढ़ावा मिलेगा।
पिज्जा हब एक्सप्रेस के मालिक विशाल श्रीवास्तव ने कहा स्विगी का अयोध्या में आना एक रोमांचक विकास है। स्विगी रेस्तरां भागीदार बनने से हमें अपनी उपस्थिति का विस्तार करने और शहर भर में अधिक ग्राहकों को अपना विविध मेनू पेश करने की अनुमति मिलेगी। हम इस साझेदारी से नए क्षितिज को छूने, अपने आसपास से जुड़ने और अयोध्या की समृद्ध खाद्य संस्कृति में योगदान करने के लिए उत्सुक हैं।
ऑरा रेस्तरां के विभाकर पांडे ने बताया कि हम स्विगी के साथ साझेदारी करके काफी रोमांचित हैं क्योंकि इससे हमें अयोध्या में बड़े पैमाने पर ग्राहक आधार से जुड़ने के रोमांचक अवसर मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन परोसने का हमारा जुनून स्विगी की प्रतिबद्धता, सुगम डिलीवरी का अनुभव सुनिश्चित करने के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। अब हम शहर के कई और घरों तक अपने व्यंजनों को पहुंचाने के लिए तत्पर हैं।
घर जैसा रेस्तरां के मालिक सुल्तान अफरीदी के अनुसार स्विगी के साथ हमारा सहयोग हमारे लिए एक मील का पत्थर की तरह है। हम अपने भोजन से दिल से जुड़े है, और स्विगी के अयोध्या में आने के साथ, यह हमें अधिक ग्राहकों तक पहुंचने की गुंजाइश देता है। इस साझेदारी ने हमें कई रोमांचक अवसर दिए है जिससे हमें खाना बनाने के अपने शौक को पहले से कहीं ज्यादा बड़े स्तर पर और ज्यादा लोगों के साथ साझा कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *