रुड़की के पास कार की टक्कर से दो युवकों की मौत, दो घायल

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार 12 फरवरी को रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उन दोनों की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नगला सलारू गांव निवासी सहेंद्र पुत्र प्रकाश अपने दोस्त मनोज पुत्र सतपाल के साथ बाइक पर गुरुकुल नारसन किसी काम के लिए आए थे। जैसे ही यह लोग गुरुकुल से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में पेट्रोल पंप के समीप रुके।

वहीं ब्रह्मपुर गांव निवासी भी दो युवक वहां पर खड़े हुए थे। इसी दौरान पीछे से आई दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार ने वहां खड़े सभी लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया गया है कि इस हादसे में मनोज पुत्र सतपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर अस्पताल डॉक्टरों ने सहेंद्र को भी मृतक घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया। इस हादसे में सुमित और राहुल घायल है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। इस हादसे के मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। प्रथम दृष्यता सड़क हादसे का कारण तेज रफ्तार ही बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *