जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स इलाहबाद में आयोजित करेगी मेगा सर्विस कैंप

इलाहाबाद: जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स अपने बेहद सफल मेगा सर्विस कैंप को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर में पेश करने के लिए तैयार है। विभिन्न राज्यों में सर्विस कैंप के पहले चरण की सफलता के बाद, सर्विस कैंप के दूसरे चरण का और अधिक शहरों में विस्तार किया जाएगा। इस कैंप का आयोजन इलाहाबाद में, विशेष रूप से इस क्षेत्र के 2019 और 2020 मॉडल के जावा मोटरसाइकिल मालिकों के लिए 17 मई से 18 मई तक होगा।

सर्विस कैंप यहां आयोजित होगा:
क्लासिक इंडियन मोटर्स – बंगला नंबर 31/23 का अंग, अमरनाथ झा मार्ग, इलाहाबाद, पिन – 211002

इस कैंप में, 2019-2020 जावा मोटरसाइकिलों के मालिकों को वाहन की व्यापक जांच और चुनिंदा कल-पुर्ज़े मुफ्त बदलने की सुविधा होगी। मोटुल, एमरॉन और सिएट टायर्स सहित अग्रणी मूल उपकरण आपूर्तिकर्ता ग्राहकों की सहायता के लिए सक्रिय रूप से भाग लेंगे। दीर्घकालिक ग्राहक संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जावा येज़्दी मोटरसाइकिल्स, मोटरसाइकिलों की जांच के मूल्यांकन के आधार पर मानार्थ विस्तारित वारंटी की पेशकश कर रही है। इसके अतिरिक्त, विनिमय मूल्य (एक्सचेंज वैल्यू) का आकलन करने के लिए अपनी मोटरसाइकिलों को अपग्रेड करने में रुचि रखने वालों के लिए एक निर्दिष्ट क्षेत्र होगा।

पहले चरण के सर्विस कैंपों की सफलता के मद्देनज़र जावा को उम्मीद है कि जून के अंत तक लगभग 10,000 बाइक की सर्विसिंग हो सकती है। पहले चरण के इन कैंप में 6250 से अधिक जावा मोटरसाइकिलों की सर्विसिंग हो चुकी है। जावा आने वाले महीनों में देश भर के कई शहरों में मेगा सर्विस कैंप (दूसरे चरण) का आयोजन करेगी। अगले कैंप त्रिची, अनंतपुर, पांडिचेरी, जबलपुर, गोवा और कोल्हापुर में आयोजित किये जाएंगे। यह पहल ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देने और स्वामित्व का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।
जावा मोटरसाइकिल के मालिकों से अनुरोध है कि निकटतम ब्रांड डीलरशिप से संपर्क करने और अपने स्लॉट आरक्षित करें। अपनी मोटरसाइकिल के लिए बेहतरीन सर्विस और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रत्यक्ष अनुभव करने का यह शानदार मौका न चूकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *