आकर्षक थियेटर शो ‘विद लव, आपकी सैयारा’ का आयोजन किया गया

देहरादून। फ्लो (फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन) उत्तराखंड चैप्टर ने डीआईटी विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम में एक मनमोहक थियेटर शो, विद लव, आपकी सैयारा का आयोजन किया। इस शो को अत्यंत प्रतिभाशाली जूही बब्बर सोनी ने तैयार किया और प्रस्तुत किया, जो एक बड़ी और प्रतिष्ठित भीड़ को आकर्षित किया, जिसमें प्रमुख गणमान्य व्यक्ति और थियेटर प्रेमी शामिल थे। फ्लो उत्तराखंड चैप्टर की अध्यक्ष, चारू चैहान ने उपस्थित लोगों का गर्मजोशी से स्वागत किया और इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में उत्कृष्ट उपस्थिति पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। विथ लव, आपकी सैयारा समकालीन थियेटर के क्षेत्र में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह एक आधुनिक भारतीय महिला सैयारा के जीवन को सुंदरता से दर्शाता है। उसकी यात्रा के माध्यम से, दर्शक उसके विचारों और समाज और रिश्तों के प्रति उसकी भावनाओं की एक अंतरंग झलक प्राप्त करते हैं। जूही बब्बर सोनी ने इस पात्र को अद्वितीय ढंग से जीवंत कर दिया, जो सभी उपस्थित लोगों के साथ गहराई से जुड़ गया।

 

शाम के मुख्य अतिथि मीनाक्षी सुन्दरम, आईएएस, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के सचिव और उत्तराखंड निवेश और अवसंरचना विकास बोर्ड के प्रबंध निदेशक थे। विशिष्ट अतिथि एन रवि शंकर, डीआईटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति और उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव थे।

 

अपने संबोधन में चारू चैहान ने जोर देते हुए कहा, ष्श्विथ लव, आपकी सैयाराश् सिर्फ एक नाटक नहीं हैय यह प्रेम, मित्रता और आशा का उत्सव है। यह हमें एक-दूसरे के साथ साझा किए गए महत्वपूर्ण संबंधों की एक मार्मिक याद दिलाता है। जूही बब्बर सोनी, भारतीय थियेटर के प्रमुख व्यक्तित्वों में से एक हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 500 से अधिक शो में प्रदर्शन किया है और अपने माता-पिता, प्रतिष्ठित फिल्म व्यक्तित्व और संसद सदस्य राज बब्बर और वरिष्ठ थियेटर कलाकार नादिरा बब्बर द्वारा स्थापित प्रतिष्ठित एकजुट थियेटर ग्रुप का प्रतिनिधित्व किया है। जूही का शानदार करियर कई राष्ट्रीय पुरस्कारों और हिंदी और पंजाबी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाओं से भरा हुआ है, जहाँ उन्होंने कई प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है। इस कार्यक्रम में फ्लो उत्तराखंड चैप्टर के अन्य उल्लेखनीय सदस्यों की उपस्थिति थी, जिनमें सुश्री तृप्ति बहल, उपाध्यक्षय मानसी रस्तोगी, सचिवय हरप्रीत कौर, कोषाध्यक्षय गीगी पाठक, संयुक्त सचिव और निशा ठाकुर, संयुक्त कोषाध्यक्ष शामिल थीं। कई फ्लो सदस्य भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। फ्लो उत्तराखंड चैप्टर सभी प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता है जिन्होंने इस शाम को एक भव्य सफलता बनाई। संगठन महिलाओं को सशक्त बनाने और सांस्कृतिक समृद्धि को बढ़ावा देने के अपने मिशन को जारी रखने के लिए तत्पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *