मुख्यमंत्री धामी ने किया किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन

देहरादून । भारतीय आभूषण उद्योग में अग्रणी नाम, हरि कृष्ण ग्रुप की किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने उत्तराखंड के मॉल ऑफ देहरादून में अपना पहला और भारत में 29वां एक्सक्लूसिव शोरूम खोला है। इस भव्य कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और हरि कृष्ण समूह के संस्थापक और प्रबंध निदेशक घनश्याम ढोलकिया की गरिमामयी उपस्थिति ने चार चांद लगा दिए।
मॉल ऑफ देहरादून में किसना का नया शोरूम पारंपरिक डिजाइनों को समकालीन भव्यता के साथ जोड़ता है, जो स्थानीय रूपांकनों और उपभोक्ता वरीयताओं को दर्शाता है। बारीकी से तैयार किए गए सोने के हार और हीरे जड़े झुमकों की विशेषता के साथ, किसना इस क्षेत्र की सांस्कृतिक विरासत और शिल्प कौशल का जश्न मनाते हुए विविध पसंद को पूरा करता है।
हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थापक और एमडी, श्री घनश्याम ढोलकिया ने कहा, “हम उत्तराखंड में अपने दूसरे एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन करके बहुत खुश हैं। यह उपलब्धि न केवल हमारे विस्तार को दर्शाती है, बल्कि समुदाय के प्रति हमारी गहरी प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है। अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों की पहल के माध्यम से, हम उत्तराखंड में शिक्षा को बढ़ावा देने और बालिकाओं को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम उत्तराखंड सरकार को उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं और इस शुभ अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी की मौजूदगी होने का गौरव प्राप्त करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। ‘हर घर किसना’ के विजन के साथ, हमारा लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला डायमंड ज्वैलरी ब्रांड बनना है एवं हर महिला के डायमंड ज्वैलरी के सपने को साकार करना है।
किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के निदेशक पराग शाह ने कहा, “देहरादून में हमारे विस्तार से मैं बहुत खुश हूं, जो एक गतिशील रिटेलिंग में हमारी उपस्थिति को मजबूत करता है। हम अपने बेहतरीन आभूषणों की पेशकश के साथ स्थानीय पसंद का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक ग्राहक को व्यक्तिगत खरीदारी का अनुभव मिले। हमारी सीएसआर पहल, विशेष रूप से बालिकाओं के कल्याण और शिक्षा का समर्थन करने वाली पहल, भविष्य की पीढ़ियों को सशक्त बनाने और समुदाय में सकारात्मक योगदान देने में हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं।
अपनी सीएसआर पहल के माध्यम से, किसना ने उत्तराखंड और देहरादून में शीर्ष तीन छात्रों के लिए छात्रवृत्ति कार्यक्रम शुरू किया है, जिन्होंने 2024 में अपनी 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया हैं, जिसका उद्देश्य वित्तीय सहायता के साथ उनकी शैक्षणिक गतिविधियों का समर्थन करना है। इसके अतिरिक्त, किसना द्वारा उत्तराखंड सरकार की गौरा नंदा योजना में योगदान दिया है, जो बालिकाओं के कल्याण को बढ़ाने के लिए समर्पित है। इसके अतिरिक्त, किसना ने कार्यक्रम के दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया, जिसमें शोरूम के उद्घाटन के साथ-साथ सामुदायिक कल्याण के लिए अपने समर्थन को उजागर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *