जीजा पर झोंका फायर, घटना के बाद फरार

लक्सर। अपनी बहन को ससुराल छोड़ने आये तीन युवकों ने बहन के पति पर गोली चला दी। गोली युवक के पैर में जा लगी। जिससे वह घायल हो कर वहीं गिर गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। जिसके बाद ग्रामीणों ने घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल व्यक्ति गांव का प्रधान बताया जा रहा है। मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी कला का है।
जानकारी के मुताबिक लक्सर क्षेत्र के खेड़ीकला गांव निवासी कृष्ण पाल जो वर्तमान में प्रधान हैं, उनकी पत्नी अपने मायके चांदपुर बिजनौर गई हुई थी। बीते रोज प्रधान की पत्नी को भाई ओमवीर, सुकेंदर और सहदेव छोड़ने घर पर आए हुए थे। तभी घर पर किसी बात को लेकर प्रधान के साथ तीनों की बहस हो गई। बहस हाथापाई में बदल गई। तभी एक भाई ने देसी तमंचा निकाल कर प्रधान पर गोली चला दी। जिसमें प्रधान के पैर में गोली जा लगी। प्रधान वहीं पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की भीड़ देखकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।
आनन फानन में ग्रामीण प्रधान को राजकीय अस्पताल लक्सर भेजा, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई। प्रधान की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी कला से प्रधान पर गोली चलने की सूचना मिली थी। जिसको घायल अवस्था में राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *