जेके टायर ने परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए शुरू किया संसाधन ऑप्टेमाइजेशन

देहरादून। दुनिया की शीर्ष 19 टायर कंपनियों में से एक जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज, 11 टिकाऊ विनिर्माण सुविधाओं में काम करती है और पूरे भारत में 15,000 से ज़्यादा कर्मियों को रोज़गार देती है। इनमें से, जेके टायर उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर में स्थित अपनी कैवेंडिश विनिर्माण सुविधा में 4000 से ज़्यादा कर्मियों और उनके परिवारों को रोज़गार और आजीविका प्रदान करता है। उत्तराखंड की सुविधा ट्रक रेडियल, ट्रक बायस और 2 और 3 व्हीलर टायर के लिए कंपनी की सबसे बड़ी टायर विनिर्माण सुविधाओं में से एक है।
लागत प्रतिस्पर्धात्मकता बनाए रखने के लिए उत्पाद की गुणवत्ता और परिचालन क्षमता व प्रभावशीलता को बढ़ाने के उद्देश्य से, अपने सभी विनिर्माण सुविधाओं में डिजिटलीकरण सहित प्रौद्योगिकी सक्षमता के माध्यम से, जेके टायर ने एक निष्पक्ष और न्यायसंगत नीति के साथ अपने संसाधनों के ऑप्टेमाइजेशन का निर्णय लिया है। एक जिम्मेदार और पारदर्शी टायर निर्माता के रूप में, परिचालन को सुव्यवस्थित करके, जेके टायर का लक्ष्य एक अधिक चुस्त और प्रभावी इको सिस्टम बनाना है, जिससे अंततः सभी कर्मचारियों को लाभ होगा।
जेके टायर अपने कर्मचारियों और उन समुदायों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है, जिनमें यह काम करता है। हम हमेशा उत्तराखंड राज्य में समुदाय और उसके विस्तार का समर्थन करते रहे हैं, जिसमें प्राकृतिक आपदाओं के कठिन समय भी शामिल हैं। कंपनी लगातार सभी के लिए सकारात्मक और सहायक कार्य वातावरण को बढ़ावा देने का प्रयास करती है, जिससे निरंतर सीखने और विकास की संस्कृति बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *