घर के पीछे पन्नी से ढके खून से लथपथ मिले महिला और नौकर के शव, 24 घंटे में तीन मर्डर

देहरादून। राजधानी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब मालकिन एवं नौकर की दिनदहाड़े हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। दोहरे हत्याकांड की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ मसूरी सहीत प्रेम नगर थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भिजवाया।
बुधवार को सवेरे पुलिस को सूचना मिली कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र के धौलास में एक बंगले के बगीचे में मालकिन एवं नौकर की लाश पड़ी मिली। बताया गया है कि इस बंगले में पिछले कई वर्षों से जर्मनी में नौकरी करने के बाद सुभाष शर्मा अपनी पत्नी उन्नति शर्मा के साथ रह रहा था।55 वर्षीय उन्नति शर्मा के साथ घर में श्याम बहादुर थापा नाम का नौकर भी रहता था। बुधवार को सवेरे जब सुभाष शर्मा ने अपनी पत्नी को घर से लापता पाया तो वह आस-पास में उसकी खोजबीन में जुट गया। जब उसने बंगले के पीछे बगीचे में जाकर देखा तो वहां उन्नति शर्मा की लाश पड़ी थी। यही नहीं कुछ ही दूरी पर नौकर 45 वर्षीय श्याम बहादुर थापा की भी लाश पड़ी थी। दोनों लाशों को देखकर सुभाष शर्मा के होश उड़ गए और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके चलते आसपास के लोग भी मां इकट्ठा हो गए। तभी सुभाष शर्मा ने पुलिस को घटना की सूचना दी सूचना मिलते ही एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, एसपी सिटी सरिता डोभाल, क्षेत्राधिकारी मसूरी नरेंद्र पंत सहित प्रेम नगर थाना अध्यक्ष दीपक पंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जांच में जुट गए। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भिजवाया। दोहरे हत्याकांड को लेकर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्याकांड के बारे कुछ कहा जाएगा। दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को बक्सा नहीं जाएगा। जल्दी इसका खुलासा होगा।

दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी

देहरादून। प्रेम नगर के धौलास में मालकिन वे नौकर की हुई हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई हर तरफ अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा। बताया जा रहा है कि पिछले कई वर्षों से इस बंगले के अंदर उन्नति शर्मा व उसका पति सुभाष शर्मा नौकर श्याम बहादुर के साथ रह रहे थे विदेश में अपने कारोबार को खत्म करने के बाद पति पत्नी धौलास में बंगला बना कर रह रहे थे। बुधवार को सवेरे उन्नति शर्मा वह नौकर की हत्या के बाद क्षेत्र में भी दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं पुलिस इस हत्याकांड को लेकर गंभीरता के साथ जांच में जुटी है।
सर पर वार कर दोनों को उतारा मौत के घाट
देहरादून। राजधानी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में धौलास में बसे सुभाष शर्मा रस की पत्नी उन्नति शर्मा के दो बेटे हैं। जो लंदन में नौकरी करते हैं। बताया गया है कि पिछले 15 वर्षों से पति-पत्नी नौकर के साथ धौलास में ही रह कर अपने जीवन को बसर कर रहे थे।  मृतका उन्नति शर्मा वह नौकर श्याम बहादुर थापा के सर पर हमला किया गया है। जिसके चलते उनकी मौत हुई है। वही पूरी घटना की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी। बरहाल दोनों के सर से बहरे खून को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि धारदार हथियार या किसी रोड से उनके सर पर वार किया गया है। पुलिस इस हत्याकांड को लेकर हर एंगल पर सोच विचार कर जांच में जुटी है।

हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस टीम गठित
देहरादून। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस टीम गठित की है। जिसमें कई थाना अध्यक्ष एवं एसओजी टीम को भी लगाया गया है। बताया जा रहा है कि जल्दी इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।बंगले के पास बने बगीचे में मिली मालकिन एवं नौकर की लाश के बाद पुलिस के सामने भी चैलेंज खड़ा हो गया है आखिरकार किसने 55 वर्षीय उन्नति शर्मा एवं 45 वर्षीय नौकर श्याम बहादुर की बेरहमी से हत्या की है।

कहीं हत्याकांड का राज घर में ही तो नहीं छुपा

देहरादून।धौलास में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। आखिरकार बंगले के बगीचे में मालकिन एवं नौकर की हत्या हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। यह बात अलग है कि हत्याकांड के बाद बंगले के मालिक नहीं पुलिस को सूचना दी है। पुलिस बंगले के मालिक से भी पूछताछ करने में जुटी है और आसपास के लोगों को भी बुला कर पुलिस इस मामले की गहराई तक पहुंचने में लगी है। बताया गया है कि सवेरे घर के अंदर मालकिन एवं नौकर मौजूद थे और कुछ ही देर के बाद दोनों की लाश बंगले के कुछ ही दूरी पर बगीचे में पड़ी मिली।

विकासनगर में भी हुई एक हत्या: उधर, देहरादून शहर से सटे विकासनगर में भी देर रात एक युवक की बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिये हैं. मृतक की पहचान यूनुस निवासी टीमली सहसपुर के रूप में हुई है. वो विकासनगर अपने ससुराल आया हुआ था. उसे देर रात करीब 11:30 बजे लेमन अस्पताल स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने रोककर लूटने का प्रयास किया. इस छीना छपटी में बदमाशों ने यूनुस पर चाकू से वार कर दिया. यूनुस मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 24 घंटे में डबल मर्डर के साथ तीन हत्याओं से राजधानी देहरादून दहल गई है. ये घटनाएं तब हो रही हैं जब 1 अक्टूबर को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड आने वाले हैं. 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड आने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी के तो कई कार्यक्रम देहरादून और ऋषिकेश में होने हैं. ऐसे में 24 घंटे में राजधानी देहरादून में तीन-तीन मर्डर होना कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *