जुलाई महीने में महिंद्रा ट्रक और बसों की 5 नई डीलरशिप का उद्घाटन

देहरादून। वित्त वर्ष 24 में बिजनेस वॉल्यूम में 46 प्रतिशत की मजबूत 4 साल की सीएजीआर वृद्धि के बाद, महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन (एमटीबीडी) ने जुलाई के महीने में भारत के चार राज्यों में अपनी 5 नई अत्याधुनिक डीलरशिप का उद्घाटन किया। इनमें 37 सर्विस बे शामिल हैं जो प्रतिदिन 75 से अधिक वाहनों की सर्विस कर सकते हैं, साथ ही ड्राइवर लॉजिंग, 24 घंटे ब्रेकडाउन सहायता और एडब्लू उपलब्धता भी प्रदान करते हैं।
इस अवसर पर महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के बिजनेस हेड – कमर्शियल व्हीकल्स जलज गुप्ता ने कहा कि भारत के कमर्शियल व्हीकल्स के बाजार में महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन (एमटीबीडी) की मजबूत उपस्थिति है, जिसने पहले ही कई क्षेत्रों और बाजारों में नंबर 3 स्थान हासिल कर लिया है। हमें विश्वास है कि हमारे नेटवर्क में इन 5 नई डीलरशिप के जुड़ने से हमारी पहुंच का विस्तार करने में मदद मिलेगी। नई डीलरशिप हमारे ग्राहकों को वाहनों की सर्विसिंग में मदद करेगी और उनके बेड़े को देखभाल के लिए अधिक समय प्रदान करेगी। हम आगे के अवसरों को लेकर उत्साहित हैं और अपने सम्मानित ग्राहकों को इनोवेटिव और बेहतर परिवहन समाधान प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।
गुप्ता ने महिंद्रा के वाहनों की बेहतर तकनीकी क्षमता के बारे में जोर देते हुए बीएस6 ओबीडी द्वितीय रेंज के ट्रकों के लिए नई माइलेज गारंटी ‘ज्यादा माइलेज नहीं तो ट्रक वापस’ को भी लॉन्च किया, जो ट्रांसपोर्टरों के लिए लाभ के अवसरों को बढ़ाती है। उन्होंने आगे कहा कि मजबूत डीलर भागीदारों के साथ मिलकर ये अत्याधुनिक 3एस सुविधाएं उच्च ग्राहक सेवा मानक स्थापित करेंगी और महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन कारोबार का विस्तार करेंगी।
महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स, फुरिओ, ऑप्टिमो और जयो भारत में एकमात्र सीवी ट्रक रेंज हैं जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ईंधन दक्षता सहित डबल सर्विस गारंटी देते हैं। महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन ने 48 घंटों में ट्रक को सड़क पर वापस लाकर अपनी ब्रेकडाउन सेवा पर अपटाइम की भी गारंटी दी है, अन्यथा कंपनी ग्राहक को प्रतिदिन 1000/- रुपये का भुगतान करेगी। इसके अतिरिक्त, डीलर वर्कशॉप या कंपनी में 36 घंटों में वाहन के गारंटीकृत टर्नअराउंड के लिए प्रतिदिन 3000/- का भुगतान किया जाएगा। महिंद्रा के ट्रक और बस डिवीजन ने दोहराया है कि अपने प्रॉडक्ट्स को लेकर निरंतर इनोवेशन और अपने ग्राहकों को केंद्र में रखने की प्रतिबद्धता ने ही इन गारंटियों को संभव बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *