यात्रियों से भरी बस जंगल में घुसी, मची चीख पुकार

रामनगर। अल्मोड़ा के देघाट से यात्रियों को लेकर रामनगर आ रही बस हादसे का शिकार हो गई। जहां टायर फटने से बस सीधे जंगल में जा घुसी। गनीमत रही मिट्टी गीली होने से बस धंस गई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे में किसी भी यात्री को चोटें नहीं आई है। सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को सुबह एक निजी बस संख्या यूके 04 पीए 0437 अल्मोड़ा के देघाट से सवारियों को लेकर रामनगर के निकली थी। जैसे ही बस दोपहर करीब 12 से एक बजे के बीच रामनगर के रिंगोडा के पास पहुंची तो अचानक से टायर फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर जंगल की ओर चली गई। बस को जंगल की ओर जाता देख उसमें सवार 20 से ज्यादा यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

वहीं, ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए बस को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन बस जंगल की ओर जाने लगी। जिसके बाद बस बारिश की वजह से गीली हुई मिट्टी में जाकर धंस गई और वहीं पर रुक गई। जिससे एक बड़ा बस हादसा होने से टल गया। जब बस रूकी, तब जाकर यात्रियों की भी जान में जान आई।

इस हादसे में किसी भी यात्री के चोटिल होने की खबर नहीं है। बस अल्मोड़ा जिले के भतरोजखांन निवासी विकाश पंत की बताई जा रही है। जिसमें ड्राइवर आरिफ और कंडक्टर रमेश चंद्र पांडे कार्यरत है। यह बस केमू में चला करती है, लेकिन आज हादसे का शिकार हो गई। गनीमत है कि बस का टायर किसी संकरी जगह या खतरनाक जगह पर नहीं फटा, नहीं तो बड़ा हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *